पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Ruckus Before House Of Mayor , People Stage Dharna, Mayor Raja Drank Cold Water And Listened To Their Problems By Sitting Among The Protestors

जालंधर मेयर के घर के बाहर नारेबाजी-धरना:ठंडा पानी पिलाकर जगदीश राज राजा ने प्रदर्शनकारियों के बीच बैठकर सुनी समस्याएं

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
धरना दे रहे लोगों के बीच बैठकर समस्याओं को सुनते मेयर राजा

वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने अपनी समस्याओं को लेकर आज जालंधर शहर के मेयर जगदीश राज राजा के घर के बाहर धरना लगा दिया। समुदाय के लोगों ने जमकर नारेबाजी की। नारों की आवाज सुनकर खुद मेयर बाहर आ गए और वह धरने पर बैठे समुदाय के लोगों के बीच में जा बैठे। उनके बीच में ही बैठकर उनकी समस्याएं सुनी।

वाल्मीकि समुदाय के लोगों ने अपने मोहल्ले में पानी समेत अन्य समस्याएं मेयर के सामने रखीं। मेयर हर बात का एक ही जवाब दे रहे थे कि वह दफ्तर में आ जाएं, वहां पर बात करेंगे। लोगों का कहना था कि वह विधायक से भी मिले, लेकिन उन्होंने कहा कि मेयर काम नहीं होने देते तो उन्होंने कहा कि आप सभी अभी विधायक को यहां पर बुलाओ। उनसे अभी बात करेंगे।

इसके बाद कुछ नेताओं ने बात टालते हुए कहा कि उनकी समस्याओं का हल तो आप ही करेंगे, आप ही शहर के मेयर हैं। इसके बाद लोगों ने कुछ कर्मचारियों के नाम भी लिए कहा कि वह उन्हें परेशान कर रहे हैं। इस पर मेयर ने कहा कि आप अपना एक चार सदस्यों के दल बना लें। दफ्तर में आ जाएं और वहीं पर नगर निगम की कमिश्नर को बुला लेंगे।

आपकी जो भी समस्याएं हैं, उनका हल करवा दिया जाएगा। इस अवसर पर पानी की समस्या लेकर आए लोगों को मेयर ने ठंडा पानी भी पिलाया। उन्हें आश्वासन देकर शांत भी किया। किसी ने बीच में कहा भी कि मेयर साहब लारे नहीं काम चाहिए। इस पर मेयर ने कहा कि यदि यहां घर के बाहर बैठकर बात करनी है तो यह लारा ही है।

यदि दफ्तर में बैठकर अधिकारियों की मौजूदगी में बात करेंगे तो सभी समस्याओं का हल निकाला जाएगा। इसके बाद मोहल्ले के लोगों ने आपसी सहमति से मेयर के ऑफिस में जाकर बात करने की रजामंदी पर धरना समाप्त किया।