पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जालंधर के माता रानी चौक पर हंगामा:पुलिस वालों ने ऑटो को टक्कर मारने वाली गाड़ी भगाई, लोगों ने सड़क जाम की

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
माता रानी चौक पर हंगामे के बाद पहुंची पुलिस अधिकारी - Money Bhaskar
माता रानी चौक पर हंगामे के बाद पहुंची पुलिस अधिकारी

पंजाब के जालंधर में माता रानी चौक पर देर रात जमकर हंगामा हुआ। लोगों ने पुलिस वालों को जमकर घेरा। दरअसल हुआ यह कि एक गाड़ी ने ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी। गाड़ी ओवर स्पीड थी और उससे ऑटो को पीछे से टक्कर लगी। इसके बाद गाड़ी में सवार लोगों ने ऑटो चालक को ही दोषी ठहराना शुरु कर दिया कि उसने एकदम ब्रेक लगाई तो पीछे से गाड़ी हिट हुई।

घटना के बारे में बताती एक महिला
घटना के बारे में बताती एक महिला

हंगामे को देखकर वहां पीसीआर वाले भी मौके पर पहुंच गए। पीसीआर के मुलाजिमों ने टक्कर मारने वाली गाड़ी को मौके से भगा दिया। इसके बाद वहां हंगामा शुरू हो गया। लोगों का आरोप था पुलिस वालों ने गाड़ी को भगाया है, जबकि पुलिस मुलाजिमों का कहना था कि जब वह पहुंचे तो वहां पर गाड़ी नहीं थी। इतने में लोगों ने उन्हें मौके की वीडियो औऱ फोटो दिखा दी, लेकिन फिर भी पुलिस वाले मानने को तैयार नहीं थे।

इसके बाद लोगों ने ऑटो को सड़क के बीच में लगा दिया और कहा कि पहले टक्कर मारने वाली गाड़ी को पकड़ो फिर वह बीच से ऑटो को हटाएंगे। ज्यादा बवाल इस बात को लेकर भी हुआ कि मौके पर एक लड़का जिसने अपना नाम गुरमीत बताया सारी घटना को अपने मोबाइल में कैद कर रहा था। पुलिस वालों ने उसका मोबाइल छीन लिया।

पुलिस वालों से मोबाइल छीनने का कारण पूछा तो उन्होंने कहा कि कोई अज्ञात व्यक्ति उनकी फिल्म बना रहा था उनका पीछा कर रहा था। शक के आधार पर उसका मोबाइल जब्त किया है। जिस युवक का मोबाइल छीना गया उसने कहा कि वह अपने मोबाइल से सारे घटनाक्रम को शूट कर रहा था क्योंकि पुलिस वाले झूठ बोल रहे थे। इतने में उन्होंने झटके से हाथ से मोबाइल छीन लिया।

पुलिस वालों की गाड़ी भगाने की समय की तस्वीर दिखाता ऑटो चालक
पुलिस वालों की गाड़ी भगाने की समय की तस्वीर दिखाता ऑटो चालक

देर रात को पहुंची भार्गव कैंप थाना पुलिस ने लोगों को शांत करवाया। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वह चौक के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज ले रहे हैं। घटना के समय की फुटेज निकाल कर देख लेंगे कि गलती किसकी है। जिस गाड़ी ने टक्कर मारी है और फरार हुई है उसका भी सीसीटीवी फुटेज में पता लगा लिया जाएगा।