पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

ज्योति नूरां के पति बोले- गहलफहमी थी:कुणाल बोले- कुछ लोगों ने फायदा उठाना चाहा; भगवान ने दोबारा मिला दिया

जालंधर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कान्फ्रेंस में ज्योति नूरां और उनके पति कुणाल पासी एक दूसरे को प्यार से झफ्फी डालते हुए

पंजाब की प्रसिद्ध सूफी गायक ज्योति नूरां शनिवार को पति कुणाल पासी के साथ मीडिया के सामने पहुंची। ज्योति ने पिछले हफ्ते कुणाल पासी को जमकर कोसा था और नशेड़ी तक बताया। शनिवार को मियां-बीबी ने पत्रकारों के समक्ष एकजुटता दिखाते हुए कहा कि उनमें कुछ मिस अंडरस्टैंडिंग हो गई थी। कुछ लोगों ने फायदा उठाने की कोशिश भी की, लेकिन बच गए। भगवान ने उन्हें दोबारा मिला दिया।

ज्योति नूरां इस दौरान भावुक हो गई और उनकी आंखों से आंसू आ गए। उन्होनें कांफ्रेंस में ‘तुर कल्लेयां वे छल्ला, तुर चल्लेयां, छड रंज दिआं गल्ला वे तुर कल्लेयां’ गीत भी सुनाया। ज्योति ने कहा कि अब दोनों में सब कुछ ठीक है। कोई गलतफहमी नहीं है। यदि पत्नी को कोई दिक्कत होगी तो वह अपने पति से ही कहेगी।

पति कुणाल पासी के साथ मजाक करती ज्योति नूरां
पति कुणाल पासी के साथ मजाक करती ज्योति नूरां

तलाक की अर्जी वापस ली

ज्योति ने कहा कि भगवान की कृपा से हम दोनों में अब सबकुछ सही हो चुका है। तलाक के लिए लगाई अर्जी उन्होंने वापस ले ली है। पति कुणाल पासी पर नशा लेने के जो आरोप लगाए थे, उसके बारे में पूछने पर ज्योति ने कहा कि उस वक्त गुस्से में बहुत कुछ कह दिया। आज सबके सामने कहना चाहती हैं कि उनके पति सिर्फ सिगरेट या चरस का नशा करते हैं। कुणाल ने उनसे वादा किया है कि वह इसे भी छोड़ देंगे। वह कोई नशा नहीं करेंगे।

ज्योति नूरां और पासी किसी बात पर ठहाका लगाते हुए
ज्योति नूरां और पासी किसी बात पर ठहाका लगाते हुए

अब बोली- कुणाल सिर्फ सिगरेट पीता है

ज्योति नूरां के साथ मौजूद उनके पति कुणाल पासी ने कहा कि दोनों में मिसअंडरस्टैंडिंग हो गई थी जिसका फायदा बहुत सारे लोगों ने उठाना चाहा लेकिन भगवान की कृपा हमारे पर बनी रही। आज एक बार फिर दोनों एक हो गए। अलग-अलग प्रकार के नशे करने वाली बात पर उन्होंने कहा कि वह सिर्फ सिगरेट पीते हैं। इसके अलावा किसी प्रकार का कोई भी नशा नहीं करते।

वकीलों के साथ ज्योति नूरां और कुणाल पासी कान्फ्रेंस करते हुए
वकीलों के साथ ज्योति नूरां और कुणाल पासी कान्फ्रेंस करते हुए

पैसे का हिसाब किताब चलता ही रहता है

उनसे यह पूछे जाने पर कि उनकी पत्नी ने उन पर 20 करोड़ गायब करने के आरोप लगाए थे? कुणाल पासी ने कहा कि यह मामला भी सुलझ चुका है। वह ज्योति नूरां के साथ दोहरी भूमिका में हैं। पति के साथ-साथ वह ज्योति नूरां के मैनेजर भी हैं। पैसे का हिसाब-किताब तो चलता ही रहता है।

बता दें कि पिछले हफ्ते ज्योति नूरां ने जालंधर में ही कान्फ्रेस कर अपने पति कुणाल पासी पर कई संगीन आरोप लगाए थे। ज्योति नूरां ने पति पर मारपीट करने के आरोप लगाए और कुणाल को नशेड़ी तक कहा था। ज्योति नूरां ने अपने वकील से साथ कान्फ्रेंस में यहां तक कह दिया था कि उन्होंने कुणाल से तलाक के लिए कोर्ट में फाइल लगा दी है।