पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पहले प्यार, फिर शादी और अब धोखा:जालंधर में पति ने दोस्त के साथ ही PG में 15 दिनों से रह रही पत्नी को रंगे हाथ पकड़ा

जालंधर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस चौैकी जालंधर बस स्टैंड में बैठे पति पत्नी। - Money Bhaskar
पुलिस चौैकी जालंधर बस स्टैंड में बैठे पति पत्नी।

पहले प्यार, फिर लाख विरोध के बावजूद शादी और शादी के बाद पति के साथ बेवफाई। कुछ ऐसा एक मामला रविवार को जालंधर में सामने आया। पिछले करीब 15 दिनों से अपने अमृतसर के तहत आते घर बाबा बकाला से गायब महिला को उसके पति ने अपने ही दोस्त के साथ जालंधर में एक पीजी में रंगे हाथ पकड़ लिया। महिला ने लव मैरिज की थी, लेकिन विवाह के कुछ समय बाद ही वह घर से गायब रहने लगी। जब ससुराल वालों ने इस पर ऐतराज जताया तो उसने कुछ रिश्तेदारों पर तंग करने का केस दर्ज करवा दिया, ताकि उसके रास्ते में कोई रोड़ा न बन सके।

महिला का पति जोकि खुद साइंस ग्रेजुएट है और बाबा बकाला में सरकारी नौकरी करता है ने बताया कि उन्होंने घर वालों के विरोध के बावजूद शादी की थी, लेकिन उसे नहीं पता था कि उसकी पत्नी प्यार में शादी के बाद धोखा देगी। उसे शक तो पहले ही था, लेकिन वह बिना सबूत के कोई बात नहीं करना चाहता था। उसके दोस्त के साथ पत्नी जब चैटिंग करती थी तो उसे उस पर भी शक था। इससे बाद उसने पत्नी की ईमेल जिसकी रिकवरी मेल उसने अपनी मेल डाली हुई के माध्यम से वॉट्सऐप चैटिंग का डाटा निकाला। जब उसे पूरा विश्वास हो गया कि उसका दोस्त मेजर सिंह ही उसके घर को बर्बाद करने पर तुला है तो उसने अपनी पत्नी को समझाने की भी लाख कोशिश की।

15 दिन पहले अचानक उसकी पत्नी घर से गायब हो गई। पति ने बताया कि उसने लगभग सभी गूगल ऐप का इस्तेमाल करके पत्नी की लोकेशन ट्रेस की। जब वह पता ढूंढता जालंधर के मोता सिंह नगर के उस घर में पहुंचा जहां की लोकेशन थी तो पत्नी ने घर में उसे देखकर भागना शुरू कर दिया। भागते-भागते उसकी पत्नी रास्ते में गिर गई। इसके बाद उसने पुलिस को सूचित किया।

पत्नी ने साथ जाने से किया मना

पुलिस को जब पति ने फोन पर सूचित किया तो पुलिस उन्हें बस अड्डा पुलिस चौकी में ले आई। पहले प्यार के झांसे में लेकर शादी करने और अब धोखा देने वाली पत्नी के पति ने इतना सबकुछ अपनी आंखों से देखने के बावजूद भी पत्नी को साथ चलने के लिए कहा। पुलिस ने भी पति के साथ जाने को कहा, लेकिन पति के दोस्त के प्रेम में अंधी महिला ने पति के साथ जाने से साफ इंकार कर दिया। यहां तक कि रिश्तेदारों ने भी आकर समझाया, लेकिन वह नहीं मानी। एक ही बात कहती रही कि वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती उसे तलाक चाहिए। यदि वह तलाक दे देगा तो उसने जो अपने ससुराल वालों पर केस कर रखे हैं उन्हें भी वापस ले लेगी।