पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479750.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)65231-0.33 %

किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू की:सरकारी टीचर के पति की हत्या का मामला: एलबर्ट को चिट्टा देने वाले तस्कर को ट्रेस करने में जुटी पुलिस

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गांव चित्तेयाणी के रहने वाले 35 साल के हरदीप सिंह बंटी का चिट्टे का इंजेक्शन लगाकर कत्ल करने वाले एलबर्ट और उसके भाई टोनी से सारा दिन पूछताछ की गई। एलबर्ट मसीह ने माना कि वह खुद नशा करता है, मगर चिट्टे देने वाले शख्स का नाम लेने से डर रहा है। वह बार-बार कह रहा है कि उसे एरिया में सप्लाई मिल जाती थी। पुलिस एलबर्ट को चिट्टे की सप्लाई देने वाले तस्कर को ट्रेस करने के लिए मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच कर रही है। पुलिस एलबर्ट से जुड़े लोगों को जांच के दायरे में लेकर आएगी, ताकि तस्कर को पकड़ा जा सके।

बता दें कि 9 सिंतबर को गांव चित्तेयाणी का रहने वाला बंटी संदिग्ध हालात में लापता हो गया था। पुलिस की जांच में यह बात आई थी कि बंटी गांव चित्तेयाणी में रहने वाले एलबर्ट के साथ बाइक पर गया था। पुलिस ने एलबर्ट और उसके भाई टोनी को पकड़ कर पूछताछ की तो उनकी निशानदेही पर बेईं से बंटी की लाश मिली थी। थाना सदर में अपहरण, साजिश के तहत कत्ल और लाश खुर्द-बुर्द करने का केस दर्ज है। बंटी के भाई ने बताया कि 9 सिंतबर को दोनों पति-पत्नी जालंधर आए थे। वह पत्नी को मायके घर छोड़कर गांव चित्तेयाणी आ गया था।

दोपहर करीब तीन बजे बिना बताए चला गया था। उसका मोबाइल फोन भी बंद आने लगा था। उसके लापता होने की सूचना थाने में दी थी। इस बीच एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई थी, जिसमें बंटी गांव में रहने वाले दोनों भाइयों के साथ बाइक पर जाते देखा गया। पुलिस ने दोनों भाई के खिलाफ किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने दोनों भाई को कस्टडी में लेकर एडीसीपी अश्वनी कुमार की सुपरविजन में पूछताछ शुरू की तो खुलासा हुआ। पुलिस दोनों को बेईं पर लेकर गई, मगर लाश आगे बह चुकी थी। पुलिस बेईं से बंटी की लाश को तलाशते हुए हमीरी खेड़ा पहुंच गई। जहां से लाश बरामद हुई।

खबरें और भी हैं...