पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479750.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)65231-0.33 %

हादसों के बाद जागी ट्रैफिक पुलिस:सुबह 8 से रात 8 बजे तक हैवी वाहनों की नो एंट्री मकसूदां पुल व मंडी के सामने मुलाजिम रहेंगे तैनात

जालंधरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मकसूदां नाके पर मुलाजिमों व हैवी वाहन चालकों को समझाते हुए एडीसीपी गगनेश कुमार शर्मा। - Money Bhaskar
मकसूदां नाके पर मुलाजिमों व हैवी वाहन चालकों को समझाते हुए एडीसीपी गगनेश कुमार शर्मा।

मकसूदां से वर्कशाप चौक की तरफ हैवी वाहनों पर सुबह 8 बजे से रात 8 बजे तक पूर्ण रूप से रोक पहले से ही लगाई जा चुकी है। लेकिन इसके बावजूद भी हैवी वाहन शहर में दाखिल होते रहते थे। 6 महीने में हैवी वाहनों की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है। अब ट्रैफिक विभाग फिर से जाग गया है। एडीसीपी गगनेश कुमार ने मौके पर जाकर मुलाजिमों को सख्त हिदायतें दी कि किसी भी हालत में वाहनों को नो एंट्री जोन में घुसने न दिया जाए। जितने भी शहर के अंदर ट्रांसपोर्टर हैं, उनको सख्त हिदायत दी जाती है कि अगर किसी ने अपने ट्रक अनलोड करवाने हैं तो वे रात 8 बजे के बाद ही करवाएं। अगर उससे पहले ट्रक को सिटी में दाखिल करवाते हैं तो उसका चालान किया जाएगा।

एडीसीपी ने मकसूदां फ्लाईओवर और मंडी के सामने लगे नाकों का किया निरीक्षण
एडीसीपी गगनेश कुमार ने मकसूदां फ्लाईओवर और मकसूदां मंडी के सामने लगे पक्के नाकों का दौरा किया और मुलाजिमों को हैवी वाहनों पर कार्रवाई करने के आदेश दिए। मौके पर 20 हैवी वाहनों के चालान किए गए। एडीसीपी गगनेश कुमार ने कहा कि एक तो मकसूदां फ्लाईओवर से सिटी में किसी हैवी वाहन को दाखिल नहीं होने दिया जाएगा। वहीं, विधिपुर की तरफ से आने वाले हैवी वाहनों को मकसूदां मंडी के सामने लगे नाके पर रोक दिया जाएगा। पुलिस कमिश्नर सुखचैन सिंह के आदेशानुसार इन नाकों पर सख्ती की जाएगी।

खबरें और भी हैं...