पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़:​​​​ रामामंडी के वचिंत नगर में छापामार कर आपत्तिजनक हालत में पकड़े आठ पुरुष

जालंधर4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
देह व्यापार के अड्डे से आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए आरोपी पुलिस पार्टी के साथ। - Money Bhaskar
देह व्यापार के अड्डे से आपत्तिजनक हालत में पकड़े गए आरोपी पुलिस पार्टी के साथ।

रामामंडी पुलिस ने शिकायत के आधार पर छापामारी कर एक देह व्यापार के अड्डे का भंडाफोड़ किया है। पुलिस ने छापामारी कर आठ पुरुषों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा है। यह धंधा शहर के आउटर पार्ट में गांव शेखे में पड़ती कालोनी वचिंत नगर में चल रहा था।

थाना प्रभारी रामामंडी नवदीप सिंह ने बताया कि उन्हें शिकायत मिली थी कि गांव शेखे में पड़ते वचिंत नगर में कोई महिला देह व्यापार का अड्डा चला रही है। उसके लिए एक टीम का गठन किया गया और अड्डे पर पहले एक व्यक्ति को ग्राहक बनाकर भेजा गया ताकि सच्चाई पता चल सके कि यहां सही मायने में ही अड्डा चल रहा है या फिर किसी ने लागत बाजी में शिकायत की है।

पुलिस ने अपने नेटवर्क के माध्यम से जो जानकारी जुटाई उसमें आया कि वहां पर गुरप्रीत कौर उर्फ ज्योति पत्नी सुखविंदर सिंह देह व्यापार का धंधा चला रही है। वचिंत नगर के जिस घर में यह जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा छा वह घर गुरप्रीत कौर का नहीं है बल्कि उसने उस घर को किराये पर ले रखा है। पुलिस ने जब घर पर छापामारी की तो आठ रवि कुमार पुत्र राजेश कुमार वासी अमरीक नगर, इंद्रजीत सिंह पुत्र हरिपाल वासी खजुरला फगवाड़ा जिला कपूरथला, दविंदरपाल पुत्र हरबंस लाल वासी संतोखपुरा, दिनेश पुत्र शाहिद वासी ढन्न मोहल्ला, भगवान दास पुत्र मीत राम वासी जंडूसिंघा, सुदर्शन पुत्र राम परवेश वासी मुस्लिम कालोनी काली रोड, शाहरुख पुत्र मोहम्मद मेहताब वासी अटारी बाजार और बलगुल रहमान पुत्र जहार वासी लसूड़ी मोहल्ला बस्ती दानिशमंदा को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा। हालांकि गुरप्रीत के अलावा जिन महिलाओं को धंधा करते हुए पकड़ा है पुलिस ने उनके नामों का खुलासा नहीं किया है। थाना प्रभारी नवदीप सिंह ने बताया कि सभी पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ प्रिवेंशन आफ इमोरल ट्रैफिकिंग एक्ट की धारा व3/4/5 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इन्हें एडसीएम की कोर्ट में पेश किया जाएगा।