पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61103.120.29 %
  • NIFTY18194.350.09 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

अवैध माइनिंग के आरोप में 2 पर किया केस दर्ज:एक पक्ष ने लगाए गलत ढंग से एफआईआर करने के आरोप, पुलिस ने सारे आरोपों का खंडन किया

नवांशहरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

थाना राहों पुलिस ने अवैध माइनिंग के आरोप में दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में एक पक्ष ने पुलिस पर धक्केशाही के आरोप लगाए हैं। हालांकि राहों पुलिस ने इन आरोपों का खंडन किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार माइनिंग अधिकारी रविंदर सिंह द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि उन्हें अवैध माइनिंग मामले में पुलिस द्वारा सूचना दी गई कि पुलिस ने एक ट्रैक्टर-ट्राली जो रेत से भरी हुई थी जिसका चालक गांव लालेवाल का रहने वाला गुरदित्ता सिंह है व दूसरी ट्राली को गांव भारटा से बरामद किया है।

जिसके चालक ने ट्राली को जैक लगाकर सारी रेत गली में बिखेर दी और पुलिस ने ट्राली बरामद कर ली। ट्राली के चालक गांव भारटा कलां के पवन दास को गिरफ्तार किया है। उधर, गांव भारटा के रहने वाले मोहन दास ने कहा है कि पुलिस द्वारा उनके घर से रात के समय ट्राली जिसमें रेत नहीं थी लाई गई है। लोगों ने मामले का मौके पर विरोध किया। मोहन दास ने कहा कि मौके पर पुलिस ने फायरिंग भी की जिसकी जांच होनी चाहिए। राहों पुलिस के एसएचओ गुरविंदर सिंह का कहना है कि पुलिस ने पूरी जांच के बाद ही आरोपियों को पकड़ा है। माइनिंग वाली ट्रालियां जब्त की गई हैं। जबकि फायरिंग के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। अगर कोई ऐसी बात सामने आती है तो जांच की जाएगी।

खबरें और भी हैं...