पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अरनीवाला के थानामुखी पर लगे थे आरोप:चिट्टा बिकने का वीडियो हुआ वायरल, थानामुखी का तबादला

मंडी रोड़ांवाली/अरनीवालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिला पुलिस मुखी भूपेंद्र सिंह सिद्धू की ओर से बड़ी कार्रवाई करते हुए पुलिस थाना अरनीवाला मुखी सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार का तबादला कर दिया गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार चार दिन पहले अरनीवाला में दुकानों से मोबाइल चोरी हो जाने के बाद पुलिस द्वारा चोरी के मामले में पूछताछ करने के लिए कुछ युवकों को पकड़ा गया था।

इन युवकों में से एक युवक से 3 से 4 ग्राम चट्टा भी बरामद किया गया था, जिसको पूछताछ करने के बाद देर शाम पुलिस द्वारा छोड़ दिया गया था। इसके चलते अरनीवाला के कुछ लोगों द्वारा पुलिस का विरोध करते हुए चिट्टा बेचने वालों को पैसे लेकर छोड़ने का आरोप लगाया था, जिसका वीडियो खूब वायरल हुआ।

वीडियो वायरल होने के बाद जिला पुलिस मुखी द्वारा बड़ी कार्रवाई करते हुए स्थानीय पुलिस थाना अरनीवाला के सब इंस्पेक्टर सुनील कुमार का तबादला कर दिया गया है। स्थानीय लोगों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि जहां सरकार चिट्टे के नशे को छोड़ने के लिए युवाओं को प्रेरित कर रही है, उसके उल्ट स्थानीय पुलिस चिट्टा बेचने वाले लोगों के साथ मिलकर चिट्टा बिकवा रही है। लोगों ने यह भी कहा कि उनके द्वारा पुलिस को किताब बेचने वालों के खिलाफ लिखती शिकायत दी थी, मगर पुलिस द्वारा कोई कार्यवाही न करने पर उनको पुलिस की पोल खोलने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लेना पड़ा।

खबरें और भी हैं...