पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

बठिंडा जेल में बंदियों में मारपीट:सिर फूटने पर 2 को अस्पताल लाया गया; रात को हुई कहासुनी खूनी झड़प में बदली

बठिंडाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जेल में हमले में घायल दोनों बंदियों को पुलिस सिविल अस्पताल लेकर पहुंची। - Money Bhaskar
जेल में हमले में घायल दोनों बंदियों को पुलिस सिविल अस्पताल लेकर पहुंची।

पंजाब की बठिंडा जेल में कैदियों के दो गुटों में कहासुनी ने हिंसक रूप ले लिया। इस बीच दो बंदियों पर हमला कर उनके सिर फाड़ दिए गए। दोनों को उपचार के लिए बठिंडा के अस्पताल लाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बठिंडा की सेंट्रल जेल एक बार फिर सुर्खियों में है। जेल में ड्रग्स और मोबाइल फोन मिलने के मामले तो आम हैं हीं, लेकिन मंगलवार को बंदियों में हिंसक झड़प भी हो गई। बताया गया है कि खुद को गैंगस्टर बताने वाले एक ग्रुप से जुड़ बंदियो ने मंगलवार को जेल में 2 अन्य बंदियों पर जानलेवा हमला कर दिया। इसमें लाला सिंह का सिर फाड़ा गया। उसे बचाने आए साथी हरप्रीत सिंह भी गंभीर चोटें लगने से घायल हो गया। दोनों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल लाया।

जेल में हमले के बाद अस्पताल लाए गए बंदी का उपचार करते स्वास्थ्य कर्मी।
जेल में हमले के बाद अस्पताल लाए गए बंदी का उपचार करते स्वास्थ्य कर्मी।

बठिंडा ग्रुप ने बोला हमला

बताया गया है कि बंदियों के दो ग्रुपों में सोमवार रात को किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। रात को तो मामला आया गया हो गया, लेकिन एक ग्रुप ने बदला लेने की ठान ली। मंगलवार को मौका मिलते ही बंदियों ने लाला सिंह और हरप्रीत सिंह पर हमला कर दिया। दोनों घायल NDPS एक्ट के तहत जेल में बंद हैं।

जेल में कहां से आए हथियार

जेल में मंगलवार को हुई इस वारदात के बाद जेल में बंदियों में भगदड़ मच गई। बठिंडा समूह से जुड़े बंदियों पर हमले का आरोप है। धारदार हथियारों का इस्तेमाल किया और उनके सिर पर चोट लगी। जेल प्रशासन नहीं बता पा रहा कि इनके पास धारदार हथियार जेल में आए कहां से। पुलिस जांच कर रही है।