पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Punjab
  • Tarn
  • SAD Chief Sukhbir Badal Took A Jibe At Sunil Jakhar And Navjat Sidhu – Said, Those Who Cursed All Their Lives Went To Them. Got Justice.

सुखबीर बादल का जाखड़ पर तंज:शिअद प्रधान बोले-सारी उम्र जिनके खिलाफ बोला, कैसे थामा उनका दामन; सिद्धू की सजा को इंसाफ बताया

तरनतारनएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सुखबीर सिंह बादल।

पंजाब में कांग्रेस के बड़े नेता रहे सुनील जाखड़ के BJP जॉइन करने और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष रहे नवजोत सिद्धू को सजा होने के बाद अकाली दल के प्रधान सुखबीर सिंह बादल ने किया है। उन्होंने जाखड़ पर तंज कसा कि जो हमेशा जिनके खिलाफ बोलते रहे, आज उन्हीं का दामन थाम लिया। वहीं सिद्धू को सजा के फैसले को पीड़ित परिवार के लिए इंसाफ बताया है।

सुखबीर सिंह बादल गुरुवार को अमृतसर में शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (SGPC) की ओर से देशभर की जेलों में बंद सिखों की रिहाई के लिए बनाई गई 11 मेंबरी कमेटी की पहली बैठक में हिस्सा लेने आए थे। सुखबीर बादल इस कमेटी के मेंबर हैं। अमृतसर के तेजा सिंह समुंद्री हाल में आयोजित बैठक के बाद सुखबीर ने कहा कि सुनील जाखड़ का कैसा किरदार होगा। जो इंसान सारी उम्र BJP के खिलाफ बातें करते रहे, आज उन्होंने उसी पार्टी को जॉइन कर लिया। जाखड़ भले से खुश हों, लेकिन उन्हें बड़ी हैरानी हुई है।

सुखबीर ने सवाल उठाया कि जाखड़ के भतीजे और अबोहर सीट से कांग्रेस विधायक संदीप सिंह जाखड़ ने भी तो BJP जॉइन नहीं कर ली? गौरतलब है कि सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ने से पहले कांग्रेस हाईकमान पर कई आरोप लगाए। जाखड़ कांग्रेस हाईकमान की तरफ से उन्हें भेजे गए अनुशासनहीनता के नोटिस से भी खफा थे।

नवजोत सिंह सिद्धू को 34 साल पुराने रोड रेज केस में हुई एक साल की सजा पर सुखबीर सिंह बादल ने कहा कि वर्षों से इंसाफ का इंतजार कर रहे परिवार को आज सुप्रीम कोर्ट ने इंसाफ दिया है।