पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अमृतसर में स्वीट शॉप मालिक की गुंडागर्दी:छेहर्टा में गरीब प्रवासी की आइसक्रीम वाली गाड़ी तोड़ी, 2 दिन पहले भी किया था हमला

अमृतसर6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पंजाब के अमृतसर में देर रात मिठाई की दुकान के मालिक व बेटे ने मिलकर आइसक्रीम वाले को पीटा। इससे भी मन नहीं भरा तो उसकी गाड़ी भी तोड़ दी। यह पूरी घटना आइसक्रीम वाले की गाड़ी पर लगे क्लोज सर्किट कैमरों में कैद हो गई। आइसक्रीम वाले की शिकायत के बाद अब पुलिस ने दोनों पक्षों को बुलाकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

घटना छेहर्टा चौक की है। जवाहर नगर छेहर्टा का रहने वाला प्रवासी सुरेश चंद्र चौक पर गाड़ी लगाकर आइसक्रीम बेचने का काम करता है। सुरेश ने जानकारी दी कि वह पिछले 6 सालों से यहां रेहड़ी लगा रहा है। इसी से उसके परिवार का पेट भी पलता है। छेहर्टा चौक पर ही बहल स्वीट्स शॉप है। बीते दो दिनों से स्वीट शॉप के मालिक व बेटा दोनों ही बिना वजह उन्हें परेशान कर रहे थे। दो महीने पहले भी दोनों ने गाड़ी में रखे कांच के जूस व आइसक्रमी के गिलास तोड़ दिए थे। बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों में राजीनामा करवा दिया था।

रंजिश में फिर कर दिया हमला

सुरेश चंद्र ने बताया कि बीते दो दिनों से बाप-बेटा ने उससे रंजिश रखनी शुरू कर दी। शनिवार की रात 10:15 बजे के करीब दोनों उसके पास आए और गाली-गलौच शुरू कर दिया। उसने जब ऐसा करने से मना किया तो उन्होंने पहले उसे पीटा और फिर उसकी गाड़ी तोड़ दी। यह सारी घटना गाड़ी में लगे सीटीईटी कैमरा में कैद हो गई है।

दोनों पक्षों को बुलाया गया है

छहर्टा थाने के अंतर्गत आती चौकी टाउन छेहर्टा के एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि सुरेश चंद्र की तरफ से शिकायत दी गई। जिसके बाद सारा मामला उनके ध्यान में आ चुका है। सुरेश और स्वीट शॉप के मालिक पवन बहल व मनु बहल को चौकी में बुलाया गया है। जांच पूरी होने के बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।