पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57684.791.09 %
  • NIFTY17166.91.08 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47590-0.92 %
  • SILVER(MCX 1 KG)61821-0.24 %

सिद्धू का ट्विटर शांत:24 घंटे पहले किया था विधायक दल की बैठक को लेकर ट्वीट; कैप्टन छोड़ रहे एक के बाद एक शब्दों के तीर, फिर भी चुप हैं प्रधान

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नवजोत सिंह सिद्धू का फाइल फोटो। - Money Bhaskar
नवजोत सिंह सिद्धू का फाइल फोटो।

पंजाब में बयानबाजी को लेकर सुर्खियों में रहने वाले पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू का ट्विटर एकाउंट पिछले 24 घंटे से शांत है, जबकि कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मुख्यमंत्री पद से अपने इस्तीफे के बाद एक के बाद एक शब्दों के तीर छोड़े। सिद्धू की अंतिम पोस्ट कल चंडीगढ़ में बुलाई गई कांग्रेस विधायक दल की मीटिंग को लेकर थी। इसके बाद शाम को उन्होंने पंजाब प्रभारी हरीश रावत की बैठक बुलाए जाने को लेकर किए गए ट्वीट को री-ट्वीट किया और शाम को ही हरीश रावत की प्रेस कॉन्फ्रेंस को नवजोत सिंह सिद्धू ने शेयर किया। उसके बाद से अब तक एक भी पोस्ट नहीं डाली।

नवजोत सिंह सिद्धू की अंतिम पोस्ट हरीश रावत की प्रेस कांफ्रेंस की थी।
नवजोत सिंह सिद्धू की अंतिम पोस्ट हरीश रावत की प्रेस कांफ्रेंस की थी।

शनिवार को हुए घटनाक्रम, कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे और विधायक दल की मीटिंग के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने PPCC प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू पर कई बार निशाना साधा। कैप्टन ने सिद्धू को देश की सुरक्षा के लिए खतरा और पंजाब में सरकार चला पाने में असमर्थ तक कह डाला। इतना ही नहीं, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री और वहां के आर्मी चीफ से दोस्ती जैसे आरोप भी सिद्धू पर लगाए, लेकिन इसके बावजूद सिद्धू अब तक शांत हैं। उन्होंने न ही कैप्टन अमरिंदर सिंह को लेकर कोई बयान दिया और न ही उनके ट्वीट पर अपनी कोई प्रतिक्रिया दी है।

रवीन ठुकराल का सीएम मीडिया एडवाइजर पद से इस्तीफा।
रवीन ठुकराल का सीएम मीडिया एडवाइजर पद से इस्तीफा।

CM के मीडिया एडवाइजर का भी इस्तीफा
कैप्टन अमरिंदर सिंह के CM पद से इस्तीफा देने के बाद रवीन ठुकराल ने भी मीडिया एडवाइजर के पद से इस्तीफा दे दिया है। पेशे से पत्रकार रहे रवीन ठुकराल को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपना मीडिया सलाहकार नियुक्त किया था। हर कार्यक्रम में वह सीएम के साथ ही नजर आए। वहीं, अब जब कैप्टन ने पद छोड़ा तो रवीन ठुकराल ने भी अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। रवीन ने ट्वीट करके जानकारी दी कि सीएम के मीडिया एडवाइजर पद से इस्तीफ दे रहे हैं, लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया एडवाइजर बने रहेंगे।

खबरें और भी हैं...