पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57107.15-2.87 %
  • NIFTY17026.45-2.91 %
  • GOLD(MCX 10 GM)481531.33 %
  • SILVER(MCX 1 KG)633740.45 %

पंजाब सरकार की ऑफिशियल साइट से कैप्टन गायब:नए CM के शपथ समारोह से पहले ही हटाया गया अमरिंदर सिंह का चेहरा, अपने ट्विटर अकाउंट पर अभी भी मुख्यमंत्री हैं

अमृतसर2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
CMO पंजाब ऑफिस के सोशल मीडिया अकाउंट से हटी कैप्टन की तस्वीर। - Money Bhaskar
CMO पंजाब ऑफिस के सोशल मीडिया अकाउंट से हटी कैप्टन की तस्वीर।

समय के साथ बदलाव को हमेशा ही अच्छा संकेत माना जाता है। कैप्टन अमरिंदर सिंह के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे के बाद इस्तीफों की झड़ी लग गई थी। कई अहम पद खाली हो गए। अब जब नए मुख्यमंत्री का नाम सामने आ गया है तो उनके शपथ समारोह से पहले पंजाब गवर्नमेंट की सोशल साइट से कैप्टन अमरिंदर सिंह का चेहरा हट गया है। लेकिन कैप्टन अमरिंदर सिंह अपने सोशल अकाउंट पर अभी भी CM पंजाब ही हैं।

पंजाब के राजनीतिक अखाड़ों में उथल-पुथल शनिवार से चल रही है। कैप्टन ने शनिवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया, जिसके बाद रविवार पूरा दिन नए CM के नाम को लेकर जद्दो जहद चलती रही। शाम को कैप्टन सरकार में ही मंत्री रहे चरणजीत सिंह चन्नी को मुख्यमंत्री बना दिया गया।

जिसके बाद सबसे पहले सरकार के ऑफिशियल अकाउंट से कैप्टन अमरिंदर सिंह गायब हो गए। रविवार की छुट्‌टी होने के कारण वेबसाइट पर अभी बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर व फेसबुक अकाउंट से भी कैप्टन अमरिंदर सिंह काे हटा दिया गया। यहां फिलहाल पंजाब गवर्नमेंट का लोगो लगाया गया है।

सीएम रहते हुए सीएमओ के अकाउंट पर मिशन फतह लोगो के साथ कैप्टन की तस्वीर थी।
सीएम रहते हुए सीएमओ के अकाउंट पर मिशन फतह लोगो के साथ कैप्टन की तस्वीर थी।

अपने अकाउंट में अभी भी CM हैं कैप्टन
पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने अपनी आखिरी पोस्ट 12 घंटे पहले डाली थी। जिसमें कैप्टन ने लिखा है कि CM पद की ड्यूटी का त्याग करते हुए अधिकारियों और कर्मचारियों का धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने साढ़े 4 साल पंजाब में अमन-शांति बनाए रखने में योगदान दिया। आप सभी इसी तरह राज्य के लोगों की सेवा में लगे रहें। लेकिन अपने सोशल अकाउंट पर कैप्टन अभी भी अपना परिचय चीफ मिनिस्टर ऑफ पंजाब ही दे रहे हैं।

अकाली दल का नए CM पंजाब को घेरने का प्रयास:चन्नी को मुख्यमंत्री बनने की बधाई देते हुए सुखबीर ने उठाया बेअदबी का मुद्दा; पूछा-तख्त केसगढ़ साहिब में 5 दिन पहले हुई बेअदबी को लेकर कार्रवाई क्यों नहीं

कैप्टन अमरिंदर सिंह का ऑफिशियल अकाउंट।
कैप्टन अमरिंदर सिंह का ऑफिशियल अकाउंट।
खबरें और भी हैं...