पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61298.540.62 %
  • NIFTY18233.650.31 %
  • GOLD(MCX 10 GM)473800.04 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646780.63 %

शहर में रेड अलर्ट जारी:बम ब्लास्ट के खुलासे बाद शहर में रेड अलर्ट चौराहों पर बैरिकेडिंग कर वाहनों की चेकिंग

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अजनाला में बम ब्लास्ट के खुलासे के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। पुलिस कमिश्नर के आदेश पर सिटी पुलिस ने शहर में रेड अलर्ट जारी किया है। वीरवार को प्रमुख चौराओं पर बैरिकेडिंग करके वाहनों की चेकिंग की गई। वहीं कार के शीशों से काली फिल्म उतरवाई। पुलिस ने गाड़ियों में सवार युवकों के सामान को भी चेक किया। बीते 40 दिनों में पाकिस्तान की ओर से पंजाब में 3 आतंकी वारदातों काे अंजाम देने की कोशिश की गई

और अजनाला में 8 अगस्त को एक तेल टैंकर में टिफिन बम से ब्लास्ट किया। ब्लास्ट के खुलासे के बाद सिटी पुलिस चौकन्नी है। शहर में रेड अलर्ट घोषित कर हर आने-जाने वाले पर तीखी नजर रखी जा रही है। थाना सिविल लाइन के एसएचओ इंस्पेक्टर शिव दर्शन के आदेश पर लारेंस राेड पर गहन चेकिंग की गई।

5 टिफिन बम... 2 बरामद; 1 अजनाला मेंे ब्लास्ट, 2 अभी भी आतंकियों के हाथ

पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई तथा पाकिस्तान में बैठे आतंकी लखबीर सिंह राेडे की ओर से पंजाब में भेजे जा चुके 5 टिफिन बमों में से 2 बरामद हो चुके हैं। वहीं 1 टिफिन बम का इस्तेमाल अजनाला में पेट्रोल पंप के पास तेल टैंकर में ब्लास्ट के लिए इस्तेमाल किया जा चुका है।पुलिस को इस बात का डर सता रहा है कि बाकी बचे दो टिफिन बम अभी भी आतंकियों के हाथ हैं, जो कहीं भी ब्लास्ट कर सकते हैं।

ड्रोन के जरिए पाकिस्तान ने भेजे 20 हैंडग्रेनेड, 10 किलो हेरोइन
बीते दिनों ड्राेन के जरिए पाकिस्तान ने 2 पैकेट में 20 हैंडग्रेनेड और 10 किलाे हेरोइन की खेप भी पहुंचाई। भारी संख्या में हथियारों की खेप काे ठिकाने लगाए जाने पर पंजाब पुलिस की चिंता बढ़ गई है।

खबरें और भी हैं...