पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX61350.260.63 %
  • NIFTY18268.40.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)479750.13 %
  • SILVER(MCX 1 KG)65231-0.33 %

अमृतसर में 25 लाख का सोना लूटने का मामला:वारदात के बाद फरार चल रहे 6 बदमाशों में से एक पुलिस के हत्थे चढ़ा, पांच फरार साथियों और गैंग के बारे में पूछताछ

अमृतसरएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अमृतसर में पुलिस की गिरफ्त में सुनार की दुकान पर लूट की वारदात का आरोपी। - Money Bhaskar
अमृतसर में पुलिस की गिरफ्त में सुनार की दुकान पर लूट की वारदात का आरोपी।

अमृतसर में 27 अगस्त को फतेहगढ़ चूड़ियां रोड के लाल चंद ज्वेलर्स पर हुई लूट की गुत्थी पुलिस ने सुलझानी शुरु कर दी। पुलिस के हाथ एक आरोपी लगा है, लेकिन पुलिस उसके बारे में कुछ बता नहीं रही। सूचना है कि आरोपी से पूछताछ कर अन्य पांच आरोपियों व गैंग के बारे में जानकारियां हासिल की जा रही हैं।

मालिक रत्न चंद तिजोरी को देखाते हुए।
मालिक रत्न चंद तिजोरी को देखाते हुए।

जानकारी के अनुसार 27 अगस्त को दोपहर 3.45 बजे का समय था। शॉप के मालिक लाल चंद और विष्णु ने बताया कि वह दुकान पर दो महिलाओं को अटैंड करके फ्री हुए थे। 6 लुटेरे लांल चंद ज्वैलर्स की शॉप में घुसे थे। तकरीबन सभी के हाथों में पिस्टल थी। सभी ने पिस्टल उनकी तरफ तान दी। उसी वक्त दो काउंटर से अंदर कूदे और लॉकर की तरफ गए। आरोपियों ने एक-एक करके तिजोरी से सभी सोने के गेहने निकाल लिए। जिनकी मार्केट वेल्यू तकरीबन 25 लाख रुपए आंकी गई जिसके बाद पुलिस आरोपियों की पहचान के लिए छापेमारी कर रही थी।

महत्वपूर्ण सूचनाएं मिली हैं- सीपी

जानकारी के अनुसार थाना सदर की पुलिस ने इस आरोपी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। लेकिन फिलहाल उसके बारे में कोई जानकारी सांझा नहीं की जा रही। वहीं दूसरी तरफ पुलिस कमिश्नर विक्रम जीत दुग्गल ने कहा कि कई महत्वपूर्ण जानकारियां पुलिस को मिली हैं और आस है कि जल्द ही इस मसले को सुलझाते हुए आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...