पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Punjab
  • Amritsar
  • A 12 year old Boy Was Kidnapped, Demanded 3 Lakh Ransom, The Police Caught The Accused, The Accused Said The Child Has Been Killed In The Canal

फिरौती के लिए 12 साल का बच्चा किडनैप, हत्या की:अमृतसर में रातभर ढूंढते रहे घरवाले तो आई 3 लाख की डिमांड कॉल, पुलिस ने कुछ घंटे में आरोपी को पकड़ा, बोला-मारकर नहर में फेंक दिया

अमृतसर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
नहर के पास झाड़ियों में सर्च करती पुलिस। - Money Bhaskar
नहर के पास झाड़ियों में सर्च करती पुलिस।

अमृतसर में बुधवार को एक बच्चे की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। वारदात की वजह फिरौती नहीं मिलना बताया जा रहा है। हालांकि फिरौती के लिए फोन आते ही 12 साल के इस लड़के के पिता ने पुलिस को सूचित कर दिया था। पुलिस ने कुछ ही घंटों बाद आरोपी को पकड़ भी लिया, लेकिन तब तक वह बच्चे को मारकर नहर में फेंक चुका था। आरोपी क पहचान नंदन के रूप में हुई है।

नहर मे सर्च करते हुए पुलिस।
नहर मे सर्च करते हुए पुलिस।

जानकारी के अनुसार 100 फीट रोड स्थित ईस्ट मोहन नगर में रहने वाले परवासी गोरखनाथ का 12 साल का लड़का रंजन मंगलवार शाम को अचानक लापता हो गया। रातभर परिवार रंजन को ढूंढता रहा। बुधवार सुबह 3 लाख रुपए की फिरौती के लिए फोन आया। इसके तुरंत बाद गोरखनाथ ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने कुछ समय बाद ही आरोपी को पकड़ लिया, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। आरोपी नंदन ने पुलिस को बताया है कि रंजन को मारकर उसने नहर में फेंक दिया है। इसके बाद सर्च ऑपरेशन चलाया गया। खबर लिखने तक लड़के के शव को नहर में खोजने का प्रयास जारी है।

मृतक रंजन की फाइल फोटो।
मृतक रंजन की फाइल फोटो।

रंजन के बड़े भाई का दोस्त है आरोपी

जानकारी के अनुसार पुलिस ने जिस आरोपी को पकड़ा है, वे रंजन के बड़े भाई दीपक का दोस्त है। नंदन का रंजन के घर आना जाना था। यही कारण है कि रंजन मंगलवार देर रात आराम से उसके साथ चला गया। लेकिन उसे आरोपी के मनसूबों का नहीं पता था।

सुबह उठ कर जब शोर मचाया तो कर दिया कत्ल

नंदन ने पुलिस को जानकारी दी कि रात रंजन बेहोश कर दिया था और वह भी सो गया। लेकिन जब वह सुबह उठा तो उसे गालियां करना शुरु कर दिया। गुस्से में नंदन ने रंजन का कत्ल कर दिया। जिसके बाद उसने रंजन के शव को बोरी में डाला और नहर में फैंक दिया। फिलहाल पुलिस ने नंदन को गिरफ्तार कर लिया है और गोताखोर शव की खोज में लगे हुए हैं।

खबरें और भी हैं...