पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Shajapur
  • After The Protest Of The Residents, Finally The Collector Had To Listen To The Problem, But The Solution Is Still Not There.

शाजापुर कलेक्टर की रोकी गाड़ी:रहवासियों के विरोध के बाद कलेक्टर ने सुनी परेशानी, बोले- जल्द हल करेंगे समस्या

शाजापुर8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रहवासियों के विरोध के बाद कार से उतरे कलेक्टर

जिले के कलेक्टर दिनेश जैन बेरछा से होकर निकल रहे थे। तभी इसकी भनक स्थानीय लोगों को लगी और सभी इकठ्‌ठा होकर उनकी सरकारी कार के सामने रास्ता रोककर खड़े हो गए। पहले तो कलेक्टर कार से नीचे ही नहीं उतर रहे थे। लेकिन स्थानीय लोगों के हठ के आगे झुकना पड़ा। कलेक्टर साहब रहवासियों की परेशानी सुननी पड़ी। ग्रामीणों ने बताया कि बेरछा से रंथभंवर तक के मार्ग का निर्माण पिछले 6 साल हो रहा है। लेकिन अभी तक पांच किलोमीटर सड़क ही बन पाई है। इस लिए वे आंदोलन और ज्ञापन भी दे चुके हैं। लेकिन प्रशासन ने ध्यान नहीं दिया। लोगों के घरों के सामने सड़क पर बड़े बड़े गढ्ढे बने हुए हैं। उनमें पानी भी भरा है।

सात सालों से नहीं बनी सड़क

रहवासियों ने बताया कि करीब 7 साल पहले पूर्व बेरछा-सुंदरसी सड़क मार्ग का काम शुरू हुआ था। तब से ठेकेदार की अनियमितता के चलते छह वर्षो में 5 किलो मीटर सड़क ही बन पाई। रंथभंवर से बेरछा के बीच 3 किलोमीटर सड़क का निर्माण कार्य विगत 2 वर्षों से चल रहा है। जो अब भी जारी है।

कृष्णा राठौर,रहवासी का कहना है कि घर के बाहर पानी भरा हुआ है। हमें जानकारी लगी, इधर से कलेक्टर साहब निकलने वाले हैं। इसलिए उनकी गाड़ी रोका।

सुनीता क्षोत्रिय,रहवासी ने बताया कि ठेकेदार को सड़क बनानी है। इस लिए ठेकेदार ने पूरी सड़क को खाेदा था। जिसके चलते आए दिन लोग परेशान हो रहे हैं।