पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नगर सरकार चुनाव 2022:परमार दंपती 2.91 करोड़ के मालिक और 1.12 करोड़ के कर्जदार, टटवाल के पास 66 लाख

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महापौर पद के अन्य तीन प्रत्याशियों के परिजनों के पास भी अच्छा खासा बैंक-बैलेंस - Money Bhaskar
महापौर पद के अन्य तीन प्रत्याशियों के परिजनों के पास भी अच्छा खासा बैंक-बैलेंस
  • जानिए महापाैर प्रत्याशी परिवारों के पास कितनी संपत्ति
  • मौसम विभाग ने 6 जुलाई को भी तेज बारिश का अनुमान जताया

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी महेश परमार व उनकी पत्नी 2 करोड़ 91 लाख 22 हजार 891 रुपए की चल-अचल संपत्ति के मालिक हैं। साथ ही इन पर 1 करोड़ 12 लाख रुपए से अधिक का कर्ज भी है। जबकि भाजपा के महापौर प्रत्याशी मुकेश टटवाल और उनकी पत्नी व बच्चों के पास 66 लाख से अधिक की चल-अचल संपत्ति हैं। इनके अलावा महापौर पद के अन्य तीन प्रत्याशियों के परिजनों के पास भी अच्छा खासा बैंक-बैलेंस है।

गौरतलब है कि आयोग ने महापौर प्रत्याशी की चुनावी खर्च सीमा 15 लाख रुपए तय की है। सीएम डॉ. अनुभव प्रधान ने बताया कि सभी प्रत्याशियों को निर्धारित समय सीमा में चुनावी खर्च का ब्यौरा प्रस्तुत करना है और आयोग द्वारा तय सीमा से ज्यादा खर्च नहीं होना चाहिए। यदि खर्च अधिक होता है तो चुनाव शून्य घोषित किया जाने का प्रावधान है।

पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन आज से दो दिन शहर में

कांग्रेस के पूर्व गृह मंत्री बाला बच्चन रविवार को शहर आएंगे। शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रवि भदौरिया ने बताया कि पूर्व गृह मंत्री बच्चन शहर के संगठनात्मक व चुनाव प्रभारी हैं। वे रविवार सुबह 11 बजे यहां पहुंचेंगे और दो दिन तक शहर के सभी वार्ड में घूमेंगे। जनता से चर्चा कर शहर के विकास के लिए सुझाव लेंगे। उनकी समस्याओं को भी जानेंगे।

कई मतदान केंद्रों के आसपास जमा हो रहा पानी

शनिवार को बारिश से शहर के कुछ मतदान केंद्रों के आसपास पानी जमा हो गया, जिससे केंद्रों तक पहुंचने के रास्ते भी बाधित हुए। मौसम विभाग ने 6 जुलाई को भी तेज बारिश का अनुमान जताया है। चूंकि इस दिन मतदान होना है, लिहाजा अिधकारियों को जलभराव वाले मतदान केंद्रों तक आने-जाने की सुगम व्यवस्था के लिए अभी से ही तैयारी करना होगी।

खबरें और भी हैं...