पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • MP Raises Objection To Sara And Her Mother Amrita Sitting In Nandi Hall Of Mahakal Temple, Complains To CM

नंदी हॉल में एंट्री पर विवाद:सारा और उनकी मां अमृता के महाकाल मंदिर के नंदी हॉल में बैठने पर सांसद ने जताई आपत्ति, सीएम से शिकायत

उज्जैन4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आधे घंटे से अधिक समय तक बैठी थीं सारा और उनकी मां अमृता। - Money Bhaskar
महाकाल मंदिर के गर्भगृह में आधे घंटे से अधिक समय तक बैठी थीं सारा और उनकी मां अमृता।

फिल्म एक्ट्रेस सारा अली के महाकाल मंदिर के गर्भगृह में बैठकर दर्शन करने को लेकर सांसद अनिल फिरोजिया ने आपत्ति जताई है। सांसद ने कहा है कि कोरोना संक्रमण के चलते नंदीगृह से दर्शन कराने पर प्रतिबंध लगा हुआ है। प्रोटोकॉल का पालन करते हुए राज्यपाल, मंत्री, सांसद व विधायक सभी वीआईपी नंदी हॉल में लगे बेरिकेड्स के यहां से ही दर्शन कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म एक्ट्रेस सारा को नंदी हॉल में जाने की अनुमति कैसे दी गई? सांसद ने कहा उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री से भी शिकायत की है।

मंदिर समिति ने दी थी अनुमति –

सारा अली और उनकी मां अमृतासिंह के साथ प्रोटोकॉल में ड्यूटी कर रहीं सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने बताया कि उन्हें महाकाल मंदिर समिति की ओर से ही नंदी हॉल में बैठने की अनुमति दी गई थी।

कई लोगों ने किये थे दर्शन –

सारा अली खान शनिवार को महाकाल मंदिर के दर्शन करने पहुंची थी। उनके साथ उनकी मां अमृतासिंह, डांसर व अन्य स्टाफ भी था। दोनों ने नंदी हॉल में बैठकर महाकाल की आरती भी की थी और यहीं बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप भी किया था। वे नंदी हॉल में करीब आधे घंटे तक बैठी थीं।