पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Rajasthan Road Accident Update; Nagaur News | 12 MadhyaPradesh President Killed, Six Injured As Jeep Trailer Accident In Nagaur

उज्जैन के 12 लोगों की राजस्थान में मौत:12 सीटर जीप में 18 लोग बैठे थे, ट्रेलर ने मारी टक्कर, 8 ने मौके पर दम तोड़ा, 6 की हालत गंभीर; बालाजी के दर्शन करने जा रहे थे

उज्जैन/नागौरएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश के उज्जैन जिले के 12 लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। सभी मंगलवार सुबह श्रीबालाजी दर्शन करने राजस्थान जा रहे थे। 12 सीटर तूफान जीप में 18 लोग सवार थे। जीप को नागौर स्थित श्रीबालाजी के पास ट्रेलर ने टक्कर मार दी। हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया है। छह लोग गंभीर घायल हैं।

कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी सत्येंद्र शुक्ल मृतक के परिजनों के पास पहुंचे।
कलेक्टर आशीष सिंह और एसपी सत्येंद्र शुक्ल मृतक के परिजनों के पास पहुंचे।

उज्जैन से 55 किलोमीटर दूर स्थित सज्जन खेड़ा और दौलतपुर गांव से लोग राजस्थान के धार्मिक स्थलों पर दर्शन के लिए गए थे। उज्जैन के घट्टिया थाना प्रभारी विक्रम सिंह चौहान ने बताया कि गांव से 40 लोग 3 गाड़ियों में सवार होकर रविवार शाम को गए थे। करणी माता के दर्शन के बाद दो गाड़ियां दर्शन के लिए रामदेवरा चली गईं, जबकि तूफान जीप के लोग बालाजी दर्शन के लिए जा रहे थे।

ट्रेलर की टक्कर के बाद शव जीप में फंस गए।
ट्रेलर की टक्कर के बाद शव जीप में फंस गए।

हादसे के बाद तूफान जीप में गंभीर रूप से फंसे लोगों को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाला। हादसे के दौरान स्थानीय लोग वहां पहुंचे और पुलिस और 108 एम्बुलेंस को सूचना दी।

ओवरलोड थी जीप हादसे की शिकार तूफान जीप 12 सीटर थी, लेकिन उसमें 18 लोग सवार थे। इसकी वजह से हादसा और भी बड़ा हो गया। हादसे में लीला बाई, सजन बाई, संतोष, उमराव, राधाबाई, संपत बाई, गोपाल, तेजूबाई, सुमित पुत्र संतोष, प्रवीण पुत्र रामचंद्र, साहिल पुत्र धर्मेंद्र और रमेश पुत्र भागीरथ की मौत हो गई।

वाहन में फंसे शवों को बाहर निकालकर एंबुलेंस नहीं आने तक सड़क पर रखा गया।
वाहन में फंसे शवों को बाहर निकालकर एंबुलेंस नहीं आने तक सड़क पर रखा गया।

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा:करणी माता के दर्शन कर लौट रहे MP के 12 लोगों की मौत, 12 सीटर जीप में 18 लोग सवार थे

खबरें और भी हैं...