पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX58461.291.35 %
  • NIFTY17401.651.37 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47394-0.41 %
  • SILVER(MCX 1 KG)60655-1.89 %

कांग्रेस MLA के बेटे पर 15 हजार का इनाम:दुष्कर्म का आरोपी करण मोरवाल को ढूंढ़ने के लिए बड़नगर में इंदौर पुलिस ने चिपकाए पोस्टर

उज्जैन2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

उज्जैन की बड़नगर विधानसभा से कांग्रेसी विधायक के बेटे करण मोरवाल की मुसीबत अब और बढ़ गई है। बड़नगर में इंदौर पुलिस ने चौराहे-चौराहे पर कई जगह पोस्टर लगा दिए। इसमें आरोपी करण मोरवाल के बारे में जानकारी देने पर 15000 हजार इनाम राशि की घोषणा की गई है। करण के खिलाफ एक युवती की शिकायत पर इंदौर की महिला थाना पुलिस ने बलात्कार व गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया था। हालांकि केस दर्ज होने के बाद से करण पुलिस की गिरफ्त से दूर है। अब इनाम राशि 5 हजार से बढ़ाकर 15 हजार कर दी गयी है।

बड़नगर के प्रमुख चौराहों पर करण मोरवाल के पोस्टर चिपकाते पुलिसकर्मी।
बड़नगर के प्रमुख चौराहों पर करण मोरवाल के पोस्टर चिपकाते पुलिसकर्मी।

इंदौर महिला थाने से एसआई रश्मि पाटीदार, एएसआई ममता, बुद्धा मीणा सहित कुल दस पुलिसकर्मी शनिवार शाम बड़नगर पहुंचे। सभी ने शहर के विभिन्न चौराहों पर करण मोरवाल के पोस्टर चिपकाए। एएसआई रश्मि पाटीदार ने बताया कि करण के घर और गार्डन पर भी पुलिस पहुंची, लेकिन करण नहीं मिला। इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने वहां पर भी पोस्टर चिपका दिए। बड़नगर के रहवासियों से करण के बारे में जानकरी देने के लिए कहा है।

न्यायालय परिसर में भी करण के पोस्टर चिपकाए।
न्यायालय परिसर में भी करण के पोस्टर चिपकाए।

इससे पहले करण पर 5 हजार के इनाम की घोषणा हो चुकी है। पुलिस ने आरोपी के नाम दर्ज संपत्ति का ब्यौरा हासिल कर लिया है। तय समय पर यदि करण हाजिर नहीं हुआ तो पुलिस आरोपी करण मोरवाल के नाम दर्ज संपत्ति अटैच करने की तैयारी में है। पुलिस ने वांटेड का करण मोरवाल पर गंभीर धाराओं 376, 376(2)N, 376(2)J, 294, 506, 328 व 450 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस के जाते ही वांटेड करण मोरवाल के समर्थकों ने पोस्टर फाड़ दिए।
पुलिस के जाते ही वांटेड करण मोरवाल के समर्थकों ने पोस्टर फाड़ दिए।

इंदौर में राऊ की युवती से करण ने किया था दुष्कर्म

दरअसल, इंदौर के राउ इलाके में रहने वाली एक युवती ने अप्रैल महीने में करण मोरवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें कहा गया था कि बड़नगर से कांग्रेस विधायक का बेटा करण मोरवाल एक अन्य महिला कार्यकर्ता से दोस्ती हुई और बात शादी तक पहुंच गई। युवती का आरोप है कि इसी दौरान करण ने शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद युवती ने जब शादी के लिए कहा तो करण मोरवाल धमकाने लगा। उसने शादी से इंकार भी कर दिया। इसके बाद करण और युवती के बीच के ऑडियो भी वायरल हुए थे।

खबरें और भी हैं...