पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Ujjain
  • Big Demonstration Of Hindutva Organizations, Those Who Raised Slogans In Support Of Pakistan Are Traitors, Demolish Their Houses, Snatch Government Facilities

मोहर्रम पर देश विरोधी नारेबाजी का सबसे बड़ा विरोध:हिंदूवादी संगठनों का बड़ा प्रदर्शन, जिन्होंने पाकिस्तान के समर्थन में नारे लगाए वे देशद्रोही, उनके घर तोड़ें, सरकारी सुविधाएं छीन लें

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • संत, महंत, हिंदूवादी नेता और कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, बोले हमारी मांगें नहीं मानी प्रदेशव्यापी बंद करेंगे

उज्जैन में मोहर्रम की रात पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले आरोपियों को रासुका के तहत जेल भेज दिया गया। लेकिन बुधवार को विश्व हिन्दू परिषद्, बजरंग दल सहित अन्य हिंदूवादी संगठनों के आह्वान पर चामुंडा माता चौराहे पर एकत्रित हुए कार्यकर्ता और संतों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस मौके पर बड़ी संख्या में हिंदुवादी संगठन के कार्यकर्ता प्रदर्शन में पंहुचे थे।

यहां सभी ने एक स्वर में कहा कि जिन आरोपियों ने नारेबाजी की है उनके मकानों को तोड़ देना चाहिए और उन्हें दी जाने वाली सरकारी सुविधाएं बंद कर देना चाहिए। वे किसी भी कीमत पर माफी के लायक नहीं है। देश द्रोह के आरोप में गिरफ्तार हुए आरोपी और उसके बाद पूरी घटना पर हुई राजनीति के बाद बुधवार को हिंदूवादी संगठनों ने चामुंडा माता चौराहे पर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ताओ ने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी की। प्रदर्शन की सूचना पर जिला प्रशासन और पुलिस ने मोर्चा संभाला। ताकि कोई भी ऐसी हरकत ना जिससे शहर का माहौल बिगड़े।

कार्यकर्ताओं को जिले के अलग-अलग हिस्सों से बुलाया गया था। हालांकि प्रदर्शन को देखते हुए एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी, एडिशनल एसपी अमरेंद्र सिंह ने मोर्चा संभाल रखा था। नारेबाजी के बीच हिन्दुवादी संगठनों ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के नाम एक ज्ञापन एडीएम को सौंपा। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे महामंडलेश्वर अतुलेशानंद ने कहा कि आरोपियों पर राज द्रोह का केस लगाना चाहिए और इनको मिलने वाली सरकार सुविधा तत्काल सरकार को बंद कर देनी चाहिए। अब हिन्दू समाज देशद्रोहियो को सहन नहीं करेगा और यदि हमारी मांगें नहीं मानी गयीं तो जल्द ही प्रदेश भी बंद किया जाएगा। इधर एडीएम नरेंद्र सूर्यवंशी ने कहा की हिंदुवादी संगठन का प्रदर्शन था जिसमें ज्ञापन दिया गया। माहौल नहीं बिगड़े इसके लिए व्यापक इंतजाम किये गए।

खबरें और भी हैं...