पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

इंदौर में गैंगरेप में शामिल विपिन पहले से जिलाबदर:पिता पर भी है केस दर्ज, राजेश को पिता ने घर से भगा दिया था

नागदा4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंदौर के मांगलिया में फार्म हाउस पर छत्तीसगढ की युवती के साथ गैंग रेप का मामले में पकड़े गए चार आरोपी नागदा के रहने वाले हैं। आरोपी अंकेश बघेल, आनंद, विवेक विश्वकर्मा और विपिन भदौरिया पर दुष्कर्म की धाराओं 376 2जी, 376 2एन, सहित धारा 377, 323 594 206 व 25 आर्म्स एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है।

पड़ोसियों ने बताया कि विपिन के पिता दिनेश पर भी एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह यूपी के आगरा में अपने गांव में निवासरत हैं। आरोपी विपिन भदौरिया प्रकाश नगर निवासी है। उस पर करीब एक दर्जन मारपीट के आपराधिक मामले दर्ज हैं। विपिन हथियारों का भी शौकीन है। उसने अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर बंदूक थामे हुए फोटो लगाया है।

आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था राजेश

राजेश विश्वकर्मा के पिता जगदीश विश्वकर्मा का नागदा में इंजीनियरिंग वर्क का कारोबार है। राजेश पहले से ही आपराधिक गतिविधियों में लिप्त रहता था। इस कारण जगदीश विश्वकर्मा बेटे को बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने राजेश को साल 2018 में घर से निकाल दिया था। जिसके बाद से वह इंदौर रहने लगा। इंदौर में ही अंकेश बघेल, विपिन और विवेक के साथ राजेश की दोस्ती हुई। अंकेश और विवेक के आपराधिक रिकॉड नहीं है। सभी लोग मूलतः नागदा के हैं, अब इंदौर में ही रह रहे हैं।

खबरें और भी हैं...