पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंगरौली में भीषण सड़क हादसा:ट्रक और ट्रैक्टर की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत, 2 की मौत; परिजनों ने मृतक के शव सड़क पर रखकर किया हंगामा, समझाइश के बाद माने

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली जिले के देवसर तहसील क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले NH-39 सीधी-सिंगरौली राष्ट्रीय राजमार्ग पर ग्राम देवसर के पास रविवार को ट्रैक्टर और ट्रक में जोरदार भिड़ंत हो गई। जिसमें मौके पर ही ट्रक चालक की मौत हो गई। वही ट्रैक्टर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया था। जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया।

जहां सोमवार सुबह इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने शव को घटना स्थल पर रखकर राष्टीय राजमार्ग पर चक्काजाम कर दिया। घटना स्थल पर पुलिस के आला अधिकारी पहुंचे। मृतक के परिजन मुआवजे की मांग को लेकर अड़े हुए है। पुलिस के समझाने के बाद परिजनों ने हंगामा बंद कर पीएम के लिए तैयार हो गए।

बताया जा रहा है कि रविवार को एक तेज रफ्तार से ट्रक चालक ने सामने से आ रही ट्रैक्टर को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद ट्रक पूल के दीवार से जा भिड़ा, इस घटना में ट्रक चालक की मौके पर ही मौत हो गई।

एसडीओपी प्रियंका पांडेय ने बताया कि देवसर के समीप NH 39 मार्ग पर नदी के पूल के पास हादसा हुआ है। इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई है। ट्रैक्टर चालक 23 वर्षीय दीपक यादव की इलाज के दौरान मौत हुई। जिसके बाद मृतक के परिजनों ने घटना स्थल पर मृतक का शव रखकर राष्ट्रीय राजमार्ग को बाधित कर दिया। हालांकि परिजन प्रशासन के समझाइश के बाद मान गए है। शासन के नियम के अनुसार मृतक के परिजनों को मुआवजा भी दिया जाएगा।

मृतक के परिजनों ने किया चक्काजाम।
मृतक के परिजनों ने किया चक्काजाम।
खबरें और भी हैं...