पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंगरौली में सड़क हादसा:परसोहर में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली के परसोहर में तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आने से दो युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। दोनों युवकों की मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

घटना बरगवां थाना क्षेत्र के परसोहर गांव की है। मृतक की पहचान सरई थाना क्षेत्र के कोल्हुआ निवासी बृजेश खैरवार पिता छोटेलाल उम्र 30 वर्ष के रूप में की गई है. बताया जा रहा है कि बृजेश खैरवार अपने साले ललन खैरवार के साथ बाइक से घर से दुकान पर सामान लाने के लिए गया था।

जहां परसोहर मुख्य मार्ग में अज्ञात वाहन की चपेट में आ गया और दोनों युवकों की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। राहगीरों ने जब दोनों युवकों को सड़क पर अचेत अवस्था में गिरा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवकों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जहां डॉक्टरों ने बृजेश खैरवार व ललन खैरवार को मृत घोषित कर दिया। वहीं शनिवार को शव का पोस्टमार्टम के लिए नजदीकी पोस्टमार्टम घर बरगवां में भेज दिया है। जिसके बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं पुलिस ने अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है।

बरगवां थाना प्रभारी आरपी सिंह ने बताया कि मामले की कार्रवाई में जुटे हुए है, जल्द ही अज्ञात वाहन और चालक को पकड़ा जाएगा।

खबरें और भी हैं...