पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

7वीं के छात्र ने किया अननेचुरल सेक्स, फिर की हत्या:सिंगरौली में क्लासमेट को बहला-फुसलाकर ले गया, पहचान न हो इसलिए पत्थर से कुचला

सिंगरौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां 13 साल के बच्चे ने अपने 10 साल के दोस्त का पहले यौन शोषण किया। फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए बच्चे का सिर पत्थर से बुरी तरह कुचल दिया। घटना सिंगरौली जिले के हर्रई पश्चिम की है।

कोतवाली थाना प्रभारी अरुण पाण्डेय ने बताया कि शुक्रवार शाम को ग्राम हर्रई पश्चिम में तीरथ शाह के खेत में 10 साल के बच्चे का शव मिला था। पुलिस ने 36 घंटे के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। पूछताछ में उसने बताया कि वह गांव में हो रहे शादी समारोह से अपने दोस्त को बहलाकर फुसलाकर सुनसान खेत में ले गया था। जहां उसने पहले उसके साथ अननेचुरल सेक्स किया। फिर उसकी हत्या कर दी।

पर्दाफाश न हो इसलिए कर दी हत्या
नाबालिग आरोपी ने पुलिस से कहा कि दोस्त उसको धमकी दे रहा था कि वो ये बात परिजनों को बता देगा। इसलिए उसने इस बात को छिपाने के लिए उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। फिर उसका सिर पत्थर से कुचल दिया, ताकि कोई उसे पहचान न ले। दोनों बालक पड़ोसी थे और दोस्त थे। बच्चे एक ही क्लास में पढ़ते थे, दोनों 7वीं कक्षा के छात्र थे।

तीन दिन पहले 10 साल के बच्चे का शव गांव के एक खेत में मिला था।
तीन दिन पहले 10 साल के बच्चे का शव गांव के एक खेत में मिला था।

विशेषज्ञ बोले- बेझिझक होकर पेरेंट्स से बात करें

सेक्स के बारे में झिझक के चलते ज्यादातर मामलों में बच्चे अपनी जिज्ञासा को पोर्न और दोस्तों से मिली जानकारी से शांत करते हैं। पोर्न वीडियो देखने से बच्चों को सेक्स का वही तरीका सही लगता है जो वो देखते हैं। कई बार ये भी देखा गया है दूसरे बच्चे से ऐसे संबंध बनाने वाला बच्चा स्वयं अपने किसी जानने वाले से यौन शोषण का शिकार हो रहा होता है।

मैं दैनिक भास्कर के माध्यम से बच्चों को समझाना चाहता हूँ कि आप सेक्स के बारे में अपने पेरेंट्स खुलकर बात करें, आप बात करेंगे तो हल जरूर निकलेगा। पोर्न देखने से बचिए, यह आपको नुकसान पहुंचा सकता है।

डॉ सत्यकांत त्रिवेदी, मनोचिकित्सक, भोपाल