पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Singrauli
  • The Atmosphere Of Happiness Changed In Mourning, A Few Hours Before The Daughter's Marriage, The Father Committed Suicide

सिंगरौली में सुसाइड का मामला:खुशी का माहौल बदला मातम में, बेटी की शादी से कुछ घंटे पहले ही पिता ने कर ली आत्महत्या

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली जिले के सरई थाना क्षेत्र के गजरा बहरा गांव में 57 वर्षीय पिता ने बेटी की शादी के कुछ घंटे पहले पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। जिसके बाद इस घटना से परिवार सहित गांव में मातम छा गया है।

दरअसल गजरा बहरा निवासी हीरा सिंह गोंड की बेटी की बारात आई थी। घर में पिछले कई दिनों से खुशियों का माहौल चल रहा था, गुरुवार को बेटी की विदाई की तैयारी हो रही थी लेकिन खुशियां तब मातम में बदल गई जब बेटी के पिता हीरा सिंह ने अचानक घर के समीप एक पेड़ पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है ।

सरई थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि गजरा बहरा गांव में अधेड़ उम्र के व्यक्ति की फांसी लगाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने शव का पीएम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

साथ ही बताया कि अभी आत्महत्या की कारणों का पता नहीं चल पाया है। जांच के बाद ही यह स्पष्ट हो पाएगा की फांसी लगाने की मुख्य वजह क्या रही है, फिलहाल जांच जारी है।

बताया जा रहा है कि हीरा सिंह गोंड के यहां दो शादियां थी जिसमें तीन दिन पहले उनके बेटे की शादी हुई थी, घर मे हसी खुशी का माहौल था। बेटी की बारात आई थी और कन्यादान के पहले पिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया।

खबरें और भी हैं...