पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंगरौली में 10 साल के मासूम की संदिग्ध मौत:हर्रई में गायत्री मंदिर के पास मिला शव, शरीर पर चोट के निशान; परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के हर्रई में 10 वर्षीय बच्चे की शव मिलने से हड़कंप मच गया। मामला हर्रई गायत्री मंदिर के पास के इलाके का है, जहां गुरुवार की शाम 5 बजे घर से लापता 10 वर्षीय बच्चे का शव शुक्रवार की सुबह मिला। बच्चे के शरीर पर चोट के निशान के चलते हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है।

परिजनों ने भी हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने बताया कि गुरुवार शाम 5 बजे से ही राजेश पुत्र अभय शाह (10) घर से लापता था। शुक्रवार की सुबह जब खेत में पड़े बच्चे की शव इलाके के लोगों ने देखा तो इसकी सूचना परिजनों और पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मर्ग कायम कर जांच में जुट गई।

शरीर पर चोट के निशान और लाश की स्थिति देखकर पुलिस को भी हत्या की आशंका है। 10 वर्षीय बालक की लाश मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लोगों की भीड़ जमा हो गई। मौके पर जिले के पुलिस कप्तान सहित पुलिस बल मौजूद है। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर ने बताया कि राजेश के शव पर चोट के निशान पाए गए हैं। फिलहाल, पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा।

लाश के पास जमा हुई भिड़, जांच कर रही पुलिस।
लाश के पास जमा हुई भिड़, जांच कर रही पुलिस।
खबरें और भी हैं...