पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिंगरौली में पानी के लिए हाहाकार:पानी को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, मामला दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

सिंगरौलीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली में भीषण गर्मी की वजह से नदी, नाले व कुएं सब सुख गए, अब तो बस नगर निगम के टैंकरों का सहारा है, ऐसे में पानी भरने के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूब लाठी-डंडे चले हैं। मारपीट की घटना में दोनों पक्ष से करीब चार लोग घायल हो गए हैं। मामले की शिकायत पर मोरवा पुलिस ने क्रॉस केस दर्ज कर दोनों पक्षों के सात लोगों को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश करने के बाद जेल भेज दिया है।

बताया जा रहा है मोरवा थाना क्षेत्र के ग्राम अजगुढ़ में एक ही परिवार के लोग आपस में मारपीट कर एक-दूसरे को घायल कर दिए हैं। मौके पर पुलिस टीम रवाना कर दिया। जहां दोनों पक्षों के लोगों को पुलिस थाने लेकर पहुंची।

एक पक्ष की ओर से फरियादी लाल साहब साकेत की शिकायत पर पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। वहीं दूसरे पक्ष से फरियादी विनोद कुमार साकेत की शिकायत पर भी पुलिस ने तीन लोगों पर अपराध दर्ज किया है। इधर घायलों का उपचार कराया गया।

विवाद बढ़ने की आशंका व बड़ी वारदात न हो सके। इसके मद्देनजर पुलिस ने एक पक्ष से विनोद कुमार साकेत पिता रोशनलाल साकेत, रोशनलाल साकेत पिता वंशधारी साकेत, मारकंडे साकेत पिता रोशनलाल साकेत, वीरेंद्र कुमार पिता रोशनलाल साकेत सभी निवासी ग्राम अजगुढ़ व दूसरे पक्ष से लाल साहब उर्फ पप्पू साकेत पिता कुंज बिहारी साकेत, अर्जुन साकेत पिता कुंज बिहारी साकेत के खिलाफ मारपीट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज करने के बाद शनिवार को न्यायालय पेश किया है, जहां से सभी को जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...