पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57696.46-1.31 %
  • NIFTY17196.7-1.18 %
  • GOLD(MCX 10 GM)47361-0.07 %
  • SILVER(MCX 1 KG)606850.05 %
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Singrauli
  • BJP District President In Singrauli Said BJP Has No Relation With The Accused Even Far And Wide, It Is A Conspiracy To Defame Us

छत्तीसगढ़ कार हादसा:सिंगरौली में भाजपा जिला अध्यक्ष बोले- आरोपियों से भाजपा का कोई दूर-दूर तक वास्ता नहीं, यह हमें बदनाम करने की साजिश

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल। - Money Bhaskar
भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल।

सिंगरौली में छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले के पत्थलगांव में कार से कुचलकर एक युवक की जान लेने वाले तस्कर हमारे कार्यकर्ता नहीं थे। भाजपा का उनसे दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। यह कहना है सिंगरौली भाजपा जिलाध्यक्ष वीरेन्द्र गोयल का। उन्होंने घटना को अत्यंत दु:खद बताया और कहा- दोनों आरोपियों से भाजपा का कोई लेना-देना नहीं है। वो तो भाजपा के प्राथमिक सदस्य भी नहीं हैं। यह सुनियोजित षड्यंत्र पूर्वक भाजपा को बदनाम करने की विपक्षियों की एक चाल है। बता दें कि आरोपियों के गिरफ्त में आने के बाद से ही यह चर्चा चल पड़ी थी कि वे तस्कर भाजपा से जुड़े हुए हैं।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा- दोनों आरोपियों के विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। घटना का जो वीडियो सामने आया है, वह दिलदहला देने वाला है। भाजपा कभी भी अपराधियों को संरक्षण नहीं देती है। छत्तीसगढ़ कांग्रेस अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए भाजपा को बदनाम करने के लिए दुष्प्रचार करने का प्रयास कर रही है। कांग्रेस के केन्द्रीय नेतृत्व को आड़े हाथों लेते हुए कहा- उत्तरप्रदेश के लखीमपुर खीरी राहुल गांधी एवं प्रियंका बाड्रा गांधी घटना का दु:ख जताने एवं मृतक के परिजनों से मिलने जा सकते हैं। क्या जशपुर जिले के पत्थलगांव के पास बाजारपारा में हुए हादसे के बाद मृतक के परिजनों को सांत्वना देने व घायलों का हाल जानने नहीं आ सकते।

भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि यहां भी राहुल गांधी एवं प्रियंका बाड्रा गांधी को आना चाहिए और जशपुर जिले के एसपी के विरुद्ध कार्रवाई होनी चाहिए। जब प्रतिमा विसर्जन के लिए जुलूस निकाला गया था तो रूट को क्यों नहीं डायवर्ट किया गया था। जुलूस के रास्ते से वाहनों के आने-जाने की अनुमति क्यों दी गई। छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार फेल साबित हुई है। एसपी को बचाने के लिए तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित करना कोई बड़ी कार्रवाई नहीं है। जशपुर एसपी का निलंबन हो और मृतक गौरव अग्रवाल के परिजन को सरकारी नौकरी और कम से कम 1 करोड़ रुपए वहीं, घायलों को 50-50 हजार रुपए की सहायता राशि दी जाए।

यह है मामला

छत्तीसगढ़ के जशपुर के पत्थलगांव में शुक्रवार को एक कार ने धार्मिक जुलूस में शामिल लोगों को उड़ा दिया था। तेज रफ्तार कार लोगों को कुचलती हुई गुजर गई। यहां करीब 150 लोग जुलूस की शक्ल में दुर्गा विसर्जन के लिए जा रहे थे। कार की टक्कर से 1 व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 26 लोग घायल हो गए। घायलों में 4 की हालत गंभीर है। तस्कर कार में गांजा भरकर ओडिशा से मध्य प्रदेश के सिंगरौली आ रहे थे। घटना के बाद लोगों ने कार को आग के हवाले कर दिया। वहीं, पुलिस ने आरोपियों को दबोच लिया है।