पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

तीन साल से फरार धोखाधड़ी का आरोपी गिरफ्तार:सिंगरौली में रेलवे की भूमि पर फर्जी दस्तावेज बनाकर कब्जा करने की कोशिश, पुलिस ने यूपी के आजमगढ़ से पकड़ा

सिंगरौली2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिंगरौली जिले के मोरवा पुलिस ने तीन साल से धोखाधड़ी के मामले में फरार आरोपी को यूपी के आजमगढ़ से गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है 2019 की 5 मई को रेलवे चोपन (धनबाद) के अधिकारी वंशीधर नायक ने थाना मोरवा में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि मोरवा स्थित होटल सिल्वर डालर के मालिक हरचरण सिंह भाटिया ने रेलवे भूमि पर कब्जा कर फर्जी दस्तावेज तैयार किए।

जिसपर थाना मोरवा में अपराध दर्ज कर विवेचना की गई। जिसमें आरोपी हरचरण सिंह भाटिया ने उच्च न्यायालय से अग्रिम जमानत करा ली थी, लेकिन सिल्वर डालर का तात्कालीन मैनेजर अपराध दर्ज होने के बाद से फरार था। तीन साल बाद पुलिस की सक्रियता की वजह से आरोपी को यूपी के आजमगढ़ से गिरफ्तार किया गया।

मोरवा थाना प्रभारी मनीष त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी दिल्ली के आसपास के इलाके का निवासी है। मामला दर्ज होने के बाद से वह फरार चल रहा था, यूपी के आजमगढ़ में वह अपना नाम बदलकर रह रहा था। मोरवा पुलिस ने मुखबिर की मदद से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

खबरें और भी हैं...