पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

ट्रैक्टर पलटने से युवक की मौत:सीधी जिले में धान की गहाई करते समय पलट गया ट्रैक्टर, घंटों दबा रहा युवक

सीधी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ट्रैक्टर के नीचे दबा युवक। - Money Bhaskar
ट्रैक्टर के नीचे दबा युवक।

सीधी जिले में जमोड़ी थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत बैरिहा में गहाई करते समय अचानक ट्रैक्टर पलट जाने से एक युवक ट्रैक्टर के नीचे घंटों दबा रहा। जब तक परिजनों ने जेसीबी बुलाकर ट्रैक्टर को हटाया, तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। पूरे मामले को लेकर जमोड़ी पुलिस ने मर्ग कायम करते हुए जांच शुरू कर दी है।

जमोड़ी थाना अंतर्गत बैरिहा निवासी अजय सिंह पिता सत्येंद्र सिंह (25) दोपहर करीब 2 बजे के आसपास ट्रैक्टर से खुद की धान गोल-गोल घुमाकर गहाई कर रहा था। गहाई करते समय अचानक ट्रैक्टर संतुलन खो बैठा और पलट गया। ट्रैक्टर के पलटने से युवक की मौके पर ही जान चली गई। अचानक ट्रैक्टर के पलट जाने से ग्रामीण और परिजनों का जमावड़ा लग गया। बहुत कोशिश की गई, लेकिन ट्रैक्टर नहीं उठ पाया। वहीं आनन-फानन में जेसीबी को बुलवाया गया, जिसके बाद ट्रैक्टर को उठाया गया। वहीं आनन-फानन में जमोडी पुलिस को भी सूचना दी गई।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रैक्टर के उठाने के बाद युवक अजय सिंह ट्रैक्टर के देर तक ट्रैक्टर के नीचे दबे होने के कारण उनके पूरा शरीर से घंटों तक खून बहता रहा, जिसके कारण मौके पर ही मौत हो गई थी।

पुलिस द्वारा पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया, लेकिन देर शाम होने की वजह से पोस्टमार्टम नहीं हो पाया, जिसके कारण शव को जिला अस्पताल के मर्चुरी वार्ड में रखा गया है। मृतक युवक शादीशुदा था, जहां युवक के माता-पिता और पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।