पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सीधी में सड़क हादसा:ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, एक घायल, सांसद ने पहुंचाया अस्पताल, तीन घंटे तक मौके पर रही रीति पाठक

सीधी4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सीधी सड़क हादसा

ग्राम छवारी में रविवार देर रात सड़क हादसा हुआ। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई वहीं एक गंभीर रुप से घायल हो गया। हादसे के समय सीधी सांसद रीति पाठक भी मौके पर मौजूद थी। सांसद पाठक ने घायल को अस्पताल पहुंचाया उसके बाद ही वहां से लौटी।

तीन घंटे तक मौके पर मौजूद रही सांसद

हादसा रविवार करीब रात 8 बजे का है। जब सीधी सांसद ब्यौहारी से सीधी की तरफ आ रही थी। तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिसमें से एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, तो वहीं पर दूसरा शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया है।

मौके पर मौजूद सीधी सांसद रीति पाठक ने स्वयं 108 एंबुलेंस को फोन कर घायल और मृतक को जिला चिकित्सालय सीधी भिजवाया। इतना ही नहीं बल्कि सांसद पाठक तब तक मौके पर खड़ी रही, जब तक प्रशासन के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंच गए। सांसद करीब तीन घंटे तक मौके पर खड़ी रही।

सांसद रीति पाठक ने पीड़ितों को पहुंचाया अस्पताल।
सांसद रीति पाठक ने पीड़ितों को पहुंचाया अस्पताल।

सांसद ने सोशल मीडिया पर शेयर किए फोटो

बहरहाल अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि जिसकी मौत हुई है, वह कहां का रहने वाला था। सांसद रीति पाठक ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर फोटो शेयर की है और लिखा है ब्यौहारी से सीधी की तरफ आते हुए हादसे में घायल को सीधी पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...