पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX57276.94-1 %
  • NIFTY17110.15-0.97 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48432-0.52 %
  • SILVER(MCX 1 KG)62988-1.1 %

सीधी में बरसाए लाठी-डंडे:रंजिश के चलते दो परिवारों में मारपीट, लाठी, सब्बल से किया हमला, अस्पताल में भर्ती घायल

सीधी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अस्पताल में भर्ती घायल - Money Bhaskar
अस्पताल में भर्ती घायल

सीधी के मरसरहा गांव में रंजिश को लेकर टांगा, सब्बल और रॉड से किए गए हमले में एक ही परिवार के आधा दर्जन लोग घायल हो गए। सभी घायलों को घटना के बाद प्राइवेट बोलेरो से जिला अस्पताल में लाकर भर्ती किया गया है।

ये है पूरा मामला
दरअसल, मरसरहा गांव निवासी घायल जगन्नाथ प्रसाद द्वेदी (61) ने बताया कि सुबह करीब 8 बजे उनका बोर खराब हो गया था। इसलिए उनका लड़का संजय पानी भरने भागवत प्रसाद द्विवेदी के पंप पर गया था। पानी लेकर जब वह घर वापस लौट रहा था, तो संजय के साथ आरोपियों ने गाली-गलौज कर रॉड, डंडा से मारपीट शुरू कर दी। संजय ने जब शोर मचाना शुरू किया तो उसे बचाने के लिए मेरे साथ अजय, सपना द्विवेदी, आदि मौके पर पहुंच गए। ये देखकर आरोपी राजबहोरन द्वेदी आदि ने लाठी, डंडा, रॉड, कुल्हाड़ी लेकर मारपीट करते हुए उनके घर के अंदर आंगन में भी घुस गए। उन्होंने आंगन में भी मारपीट जारी रखी। हालांकि आरोपी बाद में भाग गए।

बयान दर्ज
घायलों का कहना है की आरोपी अगस्त के बाद से अक्सर परिवार के लोगों के साथ अकारण मारपीट करते हैं। जिसके खिलाफ कई एफआईआर बहरी थाना में दर्ज हो चुकी है। फिर भी आरोपी उन्हें जान से मारनें की धमकी देते हैं। परिवार के लोगों को दहशत में हैं। फिलहाल, जिला अस्पताल स्थित पुलिस चौकी द्वारा घायलों का बयान दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...