पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पोड़ी में पदस्थ डॉक्टर पर ग्रामीणों के गंभीर आरोप:नशे में धुत होकर जा रहे डॉक्टर ने कार से बाइक को मारी टक्कर, पहले भी कर चुके हैं कारनामे

सीधी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद खड़ी डॉक्टर विकट सिंह की कार। - Money Bhaskar
हादसे के बाद खड़ी डॉक्टर विकट सिंह की कार।

सीधी जिले के पोड़ी चौकी क्षेत्र के पोडी में एक डॉक्टर ने अपनी कार से खड़ी बाइक को टक्कर मार दी। डॉक्टर शराब के नशे में था। ग्रामीणों के मुताबिक पोडी उप स्वास्थ्य केंद्र में पदस्थ डॉक्टर विकट सिंह सोमवार को शराब के नशे में कार चला रहे थे। तभी पोडी मंदिर टोला के पास कार अनियंत्रित हो गई और एक खडी बाइक को टक्कर मारते हुए गोमती (छोटी दुकान) को भी नुकसान पहुंचाया है। घटना में बाइक एवं उनकी हुंडई कार दोनों क्षतिग्रस्त हुई है। वहीं पास में रखी गोमती भी टूट गई है। जबकि एक व्यक्ति रामसिया को चोट भी आई है।

कोरोना काल में तोड़ दिया था पंचायत का बैरियर

लोगों ने बताया कि पहले भी कई बार शराब के नशे में डॉक्टर विकट सिंह हादसे कर चुके हैं। पिछले वर्ष नशे की हालत में करोना काल में ग्राम पंचायत के बैरियर नाके को भी उन्होंने तोड़ दिया था। इसमें सीधी कलेक्टर ने संज्ञान लेते हुए कार्यवाही की थी। वहीं हैकी में हाथियों ने कुछ लोगो को कुचल दिया था। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए इन्हें बुलाया गया था। तब भी डॉक्टर शराब के नशे में धुत था। इस दौराना​​​​​​​ डिप्टी कलेक्टर ने उन्हें फटकार लगाई थी।ग्रामीणों ने यह भी बताया है कि कार हादसे में डॉक्टर विकट सिंह को कुछ चोटें आई हैं। उनको उनके पोड़ी अस्पताल पहुंचा दिया गया है। डॉक्टर के इस तरह के कृत्य से ग्रामीण परेशान है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है

ग्रामीणों ने शिकायत की थी। जिस पर कुसमी पुलिस को निर्देश दे दिया गया है और मामले की जांच पुलिस कर रही है।

  • अंजुलता पटले, एएसपी
खबरें और भी हैं...