पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Market Watch
  • SENSEX59037.18-0.72 %
  • NIFTY17617.15-0.79 %
  • GOLD(MCX 10 GM)48458-0.16 %
  • SILVER(MCX 1 KG)646560.47 %

सीधी जिले में अधेड़ का शव मिला:कुछ दिन पहले इसी जगह मिला था लावारिस महिला का शव, क्षेत्र में दहशत

सीधी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मौके पर कार्रवाई करती पुलिस। - Money Bhaskar
मौके पर कार्रवाई करती पुलिस।

घटना सीधी जिले के मझौली थाना अंतर्गत ग्राम पंचायत ताला की है। जहां सड़क सीधी ब्यौहारी सड़क चुवाही छादा के पास सड़क से 20 मीटर की दूरी पर छत-विछत हालत में एक अधेड़ का शव पड़ा देखा गया। जो लगभग तीन-चार दिन पुराना प्रतीत हो रहा है। जिसके एक पैर के साथ शरीर के अन्य हिस्सों को जंगली जानवरों द्वारा नोंच खा लिया गया है।

नगर पंचायत मझौली एवं ग्राम पंचायत ताला के बॉर्डर आकाश नगर के पास 1 महीने के अंदर दूसरा शव बरामद हुआ है। इससे पहले कुछ दिन पहले ही एक अधेड़ महिला का लावारिश शव संदिग्ध अवस्था में महुआ के पेड़ के नीचे पाया गया था। जिसकी पहचान नहीं हो पाने के कारण उससे गढ़वा दिया गया था।

उसी स्थान पर फिर से अधेड़ पुरुष का लावारिस शव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल देखा जा रहा है। शव पड़े होने की सूचना लोगों द्वारा पुलिस थाना मझौली को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना करते हुए पंचनामा तैयार कर शव को मझौली मर्चुरी लाया गया।

आसपास के लोगों को बुलाकर पहचान करवाई गई, जिसकी पहचान नहीं होने एवं शव से बदबू आने के कारण पीएम पंचनामा के बाद गढ़वा दिया गया है। पुलिस थाना मझौली द्वारा मर्ग कायम कर जांच विवेचना की जा रही है।

शव की पहचान के लिए फोटोयुक्त समाचार प्रकाशित कराया जा रहा है,जिसकी पहचान होने पर पुलिस थाना मझौली को एवं मोबाइल नंबर 8878368255, 9121319128 में सूचना देने की अपील पुलिस थाना मझौली द्वारा की गई है।

खबरें और भी हैं...