पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

शहडोल SP से शिकायत:कुएं से पानी भरने को लेकर विवाद; जेठ-जेठानी और उनकी बेटी ने बेरहमी से पीटा

शहडोल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के जयसिंहनगर थाना क्षेत्र के ग्राम ढोलर की एक महिला आज सोमवार को एसपी से न्याय की गुहार लगाने पहुंची। महिला का आरोप है कि कुएं से पानी भरने को लेकर उसके साथ मारपीट की है।

किरण रामदीन यादव ने एसपी को शिकायत पत्र में बताया कि उसके पति के काम पर शहडोल जाने के बाद जब वह घर पर अकेली थी, तब उसके साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। उसने बताया, जेठ सुखलाल यादव व उसकी पत्नी रामरती और बेटी नीलू ने मिलकर बड़ी ही बेरहमी से मारपीट की है। मामले की शिकायत जयसिंहनगर थाने में की गई। वहां पर आज दिनांक तक कोई सुनवाई या कार्यवाई नहीं हुई, बल्कि मुझ पर ही केस दर्ज कर दिया गया। जयसिंहनगर पुलिस द्वारा कार्यवाई नहीं किए जाने की वजह से उसे यहां मजबूर होकर आना पड़ा है।

पहले भी की गई मारपीट

पीड़िता ने यह भी बताया कि, पहले भी कई बार उसके साथ इन लोगों ने इस तरह की मारपीट की गई है और हमेशा इस प्रकार की वारदात मेरे पति के घर पर न रहने के दौरान की जाती है। मुझे जान से मार देने के साथ ही मेरे पति को झूठे महिला प्रकरण में फंसाने की धमकी दी जा रही है। जेठ कुल्हाड़ी लेकर मारने की फिराक से है। हम उनके पूरे परिवार से डरे हुए हैं। पीड़िता ने एसपी से संबंधित जनों के विरुद्ध वैधानिक कार्यवाही किए जाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...