पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मध्य प्रदेश शिक्षक संघ का संभागीय निर्वाचन:अनिल संभागीय अध्यक्ष तो विजय बने सचिव, निर्विरोध हुआ निर्वाचन

शहडोल2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश शिक्षक संघ का संभागीय त्रैवार्षिक निर्वाचन आज एक स्थानीय होटल में किया गया। महेंद्र कुमार त्रिपाठी संयोजन और अरुण मिश्र निर्वाचन अधिकारी के रूप में उपस्थित रहे। कमला प्रसाद मिश्र, विनोद कुमार सिंह, बाबूलाल जायसवाल के सहयोग से यह निर्वाचन सम्पन्न हुआ।

इस संपूर्ण प्रक्रिया के दौरान प्रांतीय अध्यक्ष लछीराम इंगले और प्रांतीय महामंत्री क्षत्रवीर सिंह राठौर की उपस्थिति भी रही। बता दें कि अनिल कुमार सिंह (अनूपपुर) को संभागीय अध्यक्ष के रूप में निर्विरोध चुना गया। इसके अलावा विजय कुमार चतुर्वेदी (उमरिया ) संभागीय सचिव, रमाशंकर मिश्रा (शहडोल) कोषाध्यक्ष के रूप में निर्वाचित हुए हैं। कैलाश गौतम, नरेंद्र पटेल, कु. मीला मार्को, अंजू शिवहरे, रामचरित मिश्रा, दिनेश मिश्रा आदि उपाध्यक्ष, सह सचिव और कार्यकारिणी सदस्य निर्वाचित हुए हैं।

प्रांतीय अध्यक्ष और महामंत्री ने निर्विरोध निर्वाचन के लिए संभाग के समस्त पदाधिकारी को बधाई दी और निर्वाचन की बेहतरीन व्यवस्था को सराहा। अपने उद्बोधन में सभी पदाधिकारी साथियों को संघ की विचारधारा के अनुरूप राष्ट्र, शिक्षा, शिक्षक के हित में मिल-जुलकर कार्य करने की आवश्यकता को बताया।

खबरें और भी हैं...