पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिवनी में जिला अधिवक्ता संघ का धरना प्रदर्शन:जिला न्यायालय का स्थानांतरण सिमरिया किए जाने का हो रहा विरोध, नहीं हुआ न्यायालीन कार्य

सिवनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी मुख्यालय में स्थित जिला न्यायालय का स्थानांतरण सीमारिया किए जाने के विरोध में जिला अधिवक्ता संघ धरने पर बैठ गए है। सिवनी की कोर कमेटी के निर्णय अनुसार बीते दिवस कचहरी चौक में 11 से 2 बजे तक धरना प्रदर्शन किया गया। साथ ही इस समय पर कोई भी न्यायालीन कार्य नहीं किया गया व अधिवक्ता गण कार्य से विरत रहे।

आज मंगलवार को धरने के दूसरे दिन भी अधिवक्ता गणों के ओर से 11 बजे से 2 बजे तक न्यायालीन कार्य नहीं किया गया। संघ के सदस्य गणों के ओर से जन जागरण वाहन रैली निकाली गई। जिला अधिवक्ता संघ सिवनी से सभी अधिवक्ता गणों से आज 11 धरना स्थल पर पहुंचने की अपील की गई थी।

वहीं सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन आज अधिवक्ताओं के धरना स्थल स्थानीय कचहरी चौक पहुंचकर जिला अधिवक्ता संघ के ओर से न्यायालय परिसर स्थानांतरण के विरोध में किए जा रहे धरना प्रदर्शन में शामिल हुए। साथ ही समस्या के शीघ्र निराकण करने की बात कही।

यह भी कहा कि उम्मीद करता हूं कि जिस तरह से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर मुद्दे को गंभीरता से लेते हुए आमजन की आवश्यकताओं के हिसाब से निर्णय ले रहे है। इस समस्या पर भी वह निर्णय लेगें।

वहीं केवलारी विधायक राकेश पाल सिंह और भाजपा जिला अध्यक्ष आलोक दुबे ने भी अधिवक्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मांग पूरी करने के लिए हर संभव प्रयास करने की बात कही। वहीं कांग्रेस जिला अध्यक्ष राजकुमार खुराना भी समर्थन में शामिल हुए।

खबरें और भी हैं...