पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Seoni
  • Theft Of Lakhs, Gold And Silver Jewelery And Cash Was Taken Away From The House Of Teachers Who Went To The Wedding.

सिवनी में एक ही रात में दो घरों के टूटे:शादी में गए शिक्षकों के घर लाखों की चोरी, सोने-चांदी के जेवरात और नगदी ले उड़े

सिवनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

केवलारी विकासखंड के पलारी में चोरों ने सोमवार रात को 2 शिक्षकों के घर से सोने-चांदी के जेवरात और नगदी उड़ा ले गए। पलारी चौकी अंतर्गत लोपा रोड रेस्ट हाउस के सामने निवासरत राजेंद्र ठाकुर शिक्षक के घर सोमवार रात्रि चोरों ने घर का ताला तोड़ चोरी को अंजाम दिया। राजेंद्र ठाकुर व उनकी पत्नी समीप के गांव लोपा में एक वैवाहिक कार्यक्रम में गए हुए थे। चोर रात में सूने घर में घुसे और घर के दरवाजे में लगा ताला तोड़ा। अंदर घुसकर अलमारी को तोड़कर घर पर रखे सोने-चांदी के जेवरात हार,अंगूठी, पैर पट्टी आदि जेवरात लेकर चंपत हो गए।

शादी समारोह के बाद जब राजेंद्र ठाकुर घर पहुंचे तो घर का दरवाजा टूटा पाया। उन्होंने बताया कि घर में रखे जेवरात जिनकी कीमत लगभग 4 लाख रुपए बताई जा रही है। वहीं, पलारी चौकी में रिपोर्ट दर्ज किए जाने के बाद जांच के लिए फॉरेंसिक टीम भी मौके स्थल पर पहुंची।

घर लौटे तो घर का गेट मिला खुला

इसी प्रकार पलारी निवासी शिक्षिका प्रेमा डेहरिया के घर भी चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया। घर में प्रेमा डेहरिया पति स्वर्गीय संतोष डेहरिया उनके दो पुत्र विवेक व नीलेश रहते हैं। परिवार के लोग अपनी बड़ी मां की पुत्री की शादी में गांव बिनेकी केवलारी गए हुए थे। जब वे लौटे तो घर का दरवाजा खुला देख सन्न रह गए। चोर ने घर पर लगे ताला व कब्जा तोड़कर अंदर घुसे। अलमारी लॉकर को तोड़ा। वहां रखे जेवरात नगदी लेकर फरार हो गए। घर के पास ही चोरों ने जेवरात रखने की खाली डिब्बी, बक्से, बैग आदि फेंक दिए।

एक ही रात में पलारी में दो घरों में चोरी की घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत व्याप्त है। नगर वासियों ने पुलिस अधीक्षक से मांग की है कि पुलिस गश्ती बढ़ाई जाए तथा चोरों की धरपकड़ अभियान शक्ति से कर उन्हें सजा दिया जाए। जिससे दिनों दिन बढ़ रही चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगे।

खबरें और भी हैं...