पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सिवनी के परासिया नेशनल हाइवे की घटना:वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रहे बाइक सवार मामा-भांजे को ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर हुई मौत

सिवनी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी जिले के आदेगांव थाना क्षेत्र के परासिया गांव में नेशनल हाईवे पर एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक पर सवार मामा-भांजे की मौत हो गई।

परासिया नेशनल हाईवे में ट्रक और बाइक की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि दो लोग गंभीर घायल हो गए। जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक रिश्ते में मामा भांजा हैं। पुलिस ने मृतकों के परिजनों से संपर्क कर, पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। फिलहाल पुलिस द्वारा पूरे घटना क्रम की जाँच की जा रही है।

मृतकों में घंसौर क्षेत्र के ग्वारी मेहता निवासी राजेश पिता जीवन गिरी (40) अपने मामा तापिश पिता छिद्दी गिरी (45) के साथ बाइक से बरमान में वैवाहिक समारोह में शामिल होने के लिए जा रहे थे। वे परासिया गांव के पास पहुंचे ही थे कि पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ट्रक के नंबर के आधार पर उसके चालक का पता लगा रही है।

खबरें और भी हैं...