पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Seoni
  • Appreciated The Role Being Played By Respecting The Nurses, Seoni MLA Said Help Regardless Of His Life

अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस:नर्सों का सम्मान कर निभाई जा रही भूमिका को सराहा, सिवनी विधायक ने कहा- अपनी जान की परवाह किए बगैर की मदद

सिवनीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सिवनी मुख्यालय सहित अंतरराष्ट्रीय नर्स दिवस जिले भर में मनाया गया। जहां नर्सों का सम्मान किया गया और उनकी निभाई जा रही भूमिका को सराहा गया। मुख्यालय में आयोजित नर्स डे कार्यक्रम में सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन पहुंचे। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सबसे ज्यादा सराहनीय कार्य नर्सों ने किया।

उन्होंने कहा कि नर्सों ने जान की परवाह किए बगैर लोगों की मदद की और कोरोना जैसी महामारी में अपनी ड्यूटी पर डटी रहीं। साथ ही स्वास्थ्य को लेकर सबसे अधिक कार्य नर्स कर रही हैं। मरीजों को इंजेक्शन, बॉटल, बच्चों के टीकाकरण, कोविड-19 की वैक्सीन लगाने सहित कई जिम्मेदारी नर्स निभा रही हैं। आज नर्स डे में मुझे आमंत्रित किया गया, जिस पर मैं बहुत गौरवान्वित हूं। सभी नर्सों को हृदय से प्रणाम करता हूं। नर्सों से कहा कि आप सभी का सम्मान कर अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं।

नर्स-डे के अवसर पर जिला अस्पताल में आयोजित सम्मान समारोह कार्यक्रम में विधायक ने सिस्टरों को वार्ड-वार्ड जाकर पुष्प गुच्छ, सम्मान पत्र के साथ ही मिष्ठान देकर सम्मान किया। यह भी कहा कि वैसे तो आप सभी प्रतिदिन पूरी मेहनत और लगन के साथ सेवा कार्य करते हुए लोगों को स्वस्थ रखने कार्य करते ही है। मगर जिस जज्बे से आप सभी ने कोरोना काल मे दृढसंकल्पित होकर लोगों की सेवा की है, निश्चित ही यह बहुत ही सराहनीय कार्य है।

इस मौके पर यह लोग रहे मौजूद

इस मौके पर श्याम मिलन पांडे, सतीश दुबे, विधायक प्रतिनिधि स्वास्थ्य विभाग, मनीष मोनू मिश्रा, विधायक प्रतिनिधि खेल विभाग, अहफाज खान, संजय मंडल, अखिलेश पांडे, नरेशगिरी गोस्वामी, सुरेन्द्र शेरु माल्या जी, डा. पी. सूर्या, मयंक तिवारी, संजय दुबे, मीडिया प्रभारी मो. जिब्राईल मंसूरी सभी नर्सें व स्वास्थ्य विभाग स्टाफ की उपस्थिति रही।

खबरें और भी हैं...