पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • Warehouse Made For Parking, There Is Jam Outside The Store, Notice To The Management Of The Corporation

सतना के रिलायंस स्टोर को तालाबंदी का अल्टीमेटम:पार्किंग को बनाया गोदाम, स्टोर के बाहर लग रहता है जाम, निगम का प्रबंधन को नोटिस

सतना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतना-पन्ना नेशनल हाइवे पर जाम की वजह बन रहे अंबानी के रिलायंस सुपर स्टोर को तालाबंदी की चेतावनी मिली है। नगर निगम ने स्टोर प्रबंधन को नोटिस भी दिया है। शहर में पतेरी स्थित रिलायंस सुपर स्टोर के बाहर नेशनल हाइवे पर वाहनों की भीड़ लगी रहने के कारण जाम के हालात बने रहते हैं।

इस स्टोर में जाने वाले लोग अपने वाहन सड़क पर ही पार्क कर देते हैं, स्टोर प्रबंधन की तरफ से उन्हें ऐसा करने से रोकने और पार्किंग उपलब्ध कराने का कोई प्रबंध नहीं किया गया है। रोजाना मिल रही शिकायतों के बीच शनिवार को ट्रैफिक प्रभारी सत्य प्रकाश मिश्रा और नगर निगम के अतिक्रमण अधिकारी रमाकांत शुक्ला ने स्टोर पहुंच कर जांच शुरू कर दी।

तो स्टोर में लग सकता है ताला

अधिकारियों ने बेसमेंट में जा कर देखा तो वहां पार्किंग प्लेस को स्टोर प्रबंधन ने गोदाम में तब्दील कर रखा गया था। स्टोर मैनेजर को फटकार लगाते हुए चेतावनी दी गई कि अगर वाहनों की पार्किंग बेसमेंट में नहीं कराई गई और सड़क पर वाहन खड़े पाए गए तो स्टोर में ताला जड़ दिया जाएगा।

अतिक्रमण दस्ता प्रभारी श्री शुक्ला ने बताया कि रिलायंस स्टोर प्रबंधन को नोटिस भी दी जा रही है। गौरतलब है कि ट्रैफिक पुलिस और नगर निगम की टीम ने शनिवार को शहर की सड़कों पर लगने वाली दुकानें हटवाई हैं। वाहनों को जब्त किया है और बेसमेंट पार्किंग का मुआयना किया है।

खबरें और भी हैं...