पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • The Rapist Teacher Was Sentenced To 10 Years, Raped The Student After Drinking Intoxicating Cold Drink, Blackmailed For 5 Years

अदालत का फैसला:दुष्कर्मी शिक्षक को हुई 10 वर्ष की सजा, नशीला कोल्ड ड्रिंक पिला कर छात्रा के साथ किया था रेप, 5 साल तक करता रहा ब्लैकमेल

सतना2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ट्यूशन पढ़ाने के बहाने वर्षों तक युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले एनजीओ संचालक शिक्षक को नागौद के अपर सत्र न्यायाधीश ने 10 वर्ष की कैद और 11 हजार रुपए के जुर्माना की सजा से दंडित किए जाने का आदेश पारित किया है। इस मामले में शासन की तरफ से पैरवी एजीपी राजेश मिश्रा ने की।

अपर सत्र न्यायाधीश नागौद नवनीत वालिया ने शासकीय माध्यमिक शाला कचलोहा में पदस्थ रहे वर्ग 2 के शिक्षक मोहम्मद साबिर तनय मोहम्मद गफ्फार निवासी बेहनान मोहल्ला नागौद सतना को नशीला पदार्थ कोल्ड ड्रिंक में पिलाकर छात्रा के साथ बलात्कार करने के मामले में दोषी करार दिया है। अदालत ने मो साबिर को 10 वर्ष की कैद और 11 हजार रुपए के जुर्माना की सजा सुनाई है।

एजीपी राजेश मिश्रा ने बताया कि शिक्षक ने पांच वर्ष तक छात्रा के साथ दुराचार किया था। पांच वर्ष तक उसकी ब्लैकमेलिंग का शिकार होती रही छात्रा जब बालिग हुई और वहशी शिक्षक ने उस पर अपने दोस्तों के सामने भी प्रस्तुत होने का दबाव बनाया तो हिम्मत जुटा कर वह थाने जा पहुंची। पीड़िता ने शिक्षक की काली करतूतों का चिट्ठा पुलिस के सामने खोल दिया।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिला कर पिलाया

नागौद थाना में 23 वर्षीय पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया था कि शिक्षक मोहम्मद साबिर उसके साथ बीते 5 वर्षों से दुराचार कर रहा है। वह 12वीं कक्षा की छात्रा थी और ट्यूशन पढ़ने मोहम्मद साबिर के यहां कोचिंग में जाती थी।

वर्ष 2015 के सितंबर माह में एक दिन साबिर ने कोचिंग की सफाई करने को कहा। छुट्टी हो जाने पर वह कोचिंग की सफाई में लग गई, इस दौरान साबिर ने उसे कोल्ड ड्रिंक ला कर पिलाया। कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद वह बेहोश हो गई। जब होश में आई तो साबिर उसके साथ दुष्कर्म कर रहा था। उसने विरोध किया तो साबिर ने उसके परिवार के लोगों को जान से मार देने और बदनाम कर देने की धमकी देना शुरू कर दिया था।

दोस्तों के पास जाने का बनाया था दबाव

पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि धमकी दे कर साबिर पांच वर्षों से उसका शारीरिक शोषण करता रहा है। उसने धमकी देते हुए उस पर अपने दोस्तों के सामने पेश होने को भी कहा था। जिसकी जानकारी पीड़िता ने अपनी मां और बहन को दी जिसके बाद उसने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

खबरें और भी हैं...