पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Business News
  • Local
  • Mp
  • Satna
  • The PM Was Hiding With The House, Satna Police Was Caught From UP, There Was Panic Of Dacoit In The Terai Of The District

6 साल बाद पकड़ाया 5 हजार का इनामी डकैत:पीएम आवास लेकर छिपा बैठा था, यूपी से पकड़ लाई सतना पुलिस, जिले के तराई में थी डकैत की दहशत

सतना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतना के तराई इलाकों में सक्रिय रहे इनामी डकैतों की गैंग के हार्ड कोर मेंबर रहे बदमाश को सतना की नयागांव थाना पुलिस ने यूपी से गिरफ्तार किया है। उस पर 5 हजार रुपए का इनाम घोषित था। नयागांव थाना प्रभारी संतोष तिवारी ने बताया कि सतना पुलिस ने वांटेड इनामी डकैत सुरेश कोल को यूपी के प्रयागराज जिले की शंकरगढ़ जनपद के ग्राम गढ़वा से गिरफ्तार किया गया है।

सुरेश कोल पर पांच हजार रुपये का इनाम घोषित था। वह मारे जा चुके कुख्यात डकैत बबली कोल और लवलेश कोल की गैंग का मेंबर था। इन दोनों डकैतों की इनकाउंटर में मौत के बाद उसने अकेले भी तराई इलाके में दहशत फैलाई। साल 2016 में उसने पालदेव में वारदात को अंजाम दिया और फिर फरार हो गया।

6 साल बाद पकड़ा गया इनामी डकैत

मूलतः वह सतना जिले की सीमा से लगे यूपी के मारकुंडी थाना इलाके के ग्राम घाटा कोलन का निवासी था। फरारी के बाद उसने गढ़वा शंकरगढ़ को ठिकाना बनाया। उसने वहीं के पते पर अपना आधार कार्ड भी बनवा लिया और पीएम आवास योजना का लाभ भी प्राप्त कर लिया।

बीते 6 साल से इनामी डकैत की तलाश में लगी नयागांव पुलिस को मुखबिर से उसके गढ़वा में होने की खबर मिली तो सब इंस्पेक्टर आशीष के साथ भेजी गई। पुलिस टीम ने दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया। आरोपी की एडी एक्ट की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...