पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

गरीब ट्रक ड्राइवर पर दिखाई दबंगई:सतना शहर में ट्रक से कार टकराई, ड्राइवर की बीच सड़क पर कर दी पिटाई

सतना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शहर में रीवा रोड पर स्थित माहेश्वरी स्वीट्स के सामने कार सवार युवकों ने एक ट्रक ड्राइवर की बीच सड़क पिटाई कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

रीवा रोड स्थित माहेश्वरी स्वीट्स के सामने दोपहर के वक्त एक कार और धान लोड कर जा रहे ट्रक में आजू बाजू से टक्कर हो गई। टक्कर में कार क्षतिग्रस्त हो गई जबकि ट्रक लेकर उसका ड्राइवर भागने की कोशिश करने लगा। इसी बीच कार सवार युवकों ने उतर कर ट्रैफिक में फंसे ट्रक को रोक लिया और ड्राइवर लोकनाथ केवट निवासी नरसिंहपुर कटरा थाना रामपुर को नीचे उतार लिया। युवकों ने ड्राइवर को सड़क पर धकेलना और पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां तमाशबीनों की भीड़ भी लगी रही और जिस वजह से दूसरे वाहन जाम में फंसे रहे।

कार मैहर के चपला निवासी विनोद त्रिपाठी की है जो उनका परिचित बंटी गौतम चला रहा था। ट्रक में धान लोड थी जिसे कोटर उपार्जन केंद्र से लेकर ड्राइवर बराकला स्थित भंडारण केंद्र जा रहा था। रीवा रोड पर वाहनों के सड़क पर खड़ा रहने के कारण दिन भर जाम लगता रहता है। उस वक्त भी वाहनों की भीड़ के कारण सड़क पर जगह कम थी। ट्रक में क्लीनर नहीं था इसलिए ड्राइवर भी साइड नही देख पाया। ट्रक के बाजू से कार निकली तो दोनों में टक्कर हो गई। घटना की जानकारी ट्रक मालिक और ट्रांसपोर्टर ने पुलिस को दी गई है।

खबरें और भी हैं...