पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अदालत में मचा हड़कंप:​​​​​​​सतना में जिस आरोपी को जेल भेजा, वह निकला कोरोना पॉजिटिव

सतना6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतना में अदालत ने जिसे जेल भेजे जाने का फरमान सुनाया वो कुछ ही देर बाद कोरोना पॉजिटिव निकल आया। खबर अदालत पहुंची तो हड़कंप मच गया। कोर्ट रूम में लोगों का प्रवेश रोक दिया गया और आरोपी को पेश कराने वाले वकील और पुलिस कर्मचारी सभी निगरानी के दायरे में ले लिए गए। इस नए मामले के साथ सतना में अब कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 2 हो गई है।

कोरोना के नए वैरियंट ओमिक्रोन के कारण थर्ड वेव की आशंकाओं के बीच सतना में कोरोना के केस एक के बाद एक फिर सामने आने लगे हैं। मैहर में सड़क निर्माण कंपनी के कर्मचारी के संक्रमित मिलने के बाद अब अदालत में पेश हुआ एक आरोपी भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। तीन दिन के अंदर सतना में मिला कोरोना संक्रमण का यह दूसरा मामला है।

जानकारी के मुताबिक रामपुर बाघेलान थाना क्षेत्र के मझियार गांव निवासी एक व्यक्ति के खिलाफ विद्युत अधिनियम के तहत वारंट जारी किया गया था। बुधवार को उसने अष्टम अपर सत्र न्यायाधीश प्रवीण कुमार सिन्हा के समक्ष हाजिर हो कर सरंडर कर दिया।

अदालत ने उसे जेल भेजने का आदेश दे दिया। जेल में दाखिल कराने के पहले पुलिस उसे कोरोना टेस्ट कराने जिला अस्पताल ले गई। जब उसकी जांच रिपोर्ट आई तो सब के होश उड़ गए। उसमे कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। तत्काल अदालत को सूचना दी गई, जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया।

वकीलों और पक्षकारों का प्रवेश कोर्ट रूम में रोक दिया गया। आरोपी को पेश कराने वाले अधिवक्ता हरीश दुबे और रामपुर थाना से आये तीन पुलिस कर्मचारी भी आरोपी के संपर्क में आने के कारण जांच के दायरे में ले लिए गए हैं।