पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सतना में ऑटो पर पलटा ट्रक:मां का इलाज कराकर लौट रहा था बेटा, हादसे में मां, पत्नी और बेटी की मौत, ऑटो चालक ने भी गंवाई जान

सतना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सतना-अमरपाटन मार्ग पर हुए एक भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। तीन मृतक और एक घायल एक ही परिवार के सदस्य हैं।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सतना-अमरपाटन रोड पर ग्राम इटमा के पास रविवार की दोपहर धान की बोरियों से लोड ट्रक ऑटो रिक्शा पर पलट गया।

हादसे में ऑटो चालक सहित ऑटो में सवार एक ही परिवार के चार सदस्य ट्रक के नीचे दब गए। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बचाव के प्रयास शुरू कर दिए। जब तक लोग इन्हें निकाल पाते तब तक ऑटो चालक सहित चार लोगों की सांसें थम चुकी थीं।

चार की मौत एक गंभीर

सड़क हादसे में ज्ञानेंद्र मिश्रा नामक युवक गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। मृतकों में ज्ञानेंद्र मिश्रा की मां बंटाना देवी मिश्रा, पत्नी निर्मला देवी और बेटी ऋतु शामिल हैं। ऑटो चालक लखपति की भी हादसे में मौत हो गई है। ज्ञानेंद्र को गंभीर हालत में सरदार वल्लभ भाई जिला अस्पताल लाया गया है।

हादसे की सूचना मिलते ही अमरपाटन तहसीलदार डॉ. शैलेन्द्र बिहारी शर्मा और डीएसपी हेडक्वार्टर ख्याति मिश्रा मौके पर पहुंचे।

मां का इलाज कराने गया था परिवार

पुलिस के मुताबिक, हादसे का शिकार हुआ परिवार ताला मुकुंदपुर का रहने वाला है। ज्ञानेंद्र की मां बंटाना देवी मिश्रा को लकवा की शिकायत थी। ग्राम इटमा में एक निजी दवाखाना में एक प्रैक्टिशनर लकवा का इलाज करता है। ज्ञानेंद्र अपनी पत्नी, बेटी के साथ मां को वहीं इलाज के लिए लेकर आया था। लौटते वक्त यह हादसा हो गया।

खबरें और भी हैं...