पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सतना में गांजे का अवैध कारोबार:बस स्टैंड पर अवैध गांजा बेचने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार, चार माह से फरार व्यापारी पर हमला करने वाला भी पकड़ाया

सतना4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कोलगवां थाना पुलिस ने गांजा बिक्री करने के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी के कब्जे से 2 किलो गांजा भी बरामद किया गया है। इसके अलावा मारपीट के मामले में फरार एक अन्य आरोपी को पुलिस ने बंदी बनाया है।

पुलिस के मुताबिक, बस स्टैंड में गांजा की अवैध बिक्री की शिकायतें मिल रह थीं। तस्दीक के बाद दबिश देकर अमर अहिरवार नामक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तलाशी में उसके पास से 2 किलो गांजा भी बरामद हुआ।

पूछताछ में आरोपी ने पुलिस को बताया कि कोलगवां थाना से कुछ ही फासले पर स्थित बस स्टैंड में वह पिछले काफी समय से अवैध धंधा कर रहा है। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कोलगवां पुलिस ने आरोपी को न्यायालय पेश किया जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।

बुजुर्ग व्यापारी का हमलावर भी पकड़ाया

कोलगवां पुलिस ने जीवन ज्योति कॉलोनी निवासी बुजुर्ग व्यापारी रामचन्द्र चंदानी के साथ मारपीट करने वाले आरोपी राम किशोर त्रिपाठी को भी गिरफ्तार किया है। राम किशोर चार महीने से फरार चल रहा था। राम किशोर को भी पुलिस ने न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...